logo-image

लेफ्टिनेंट जनरल आरपी सिंह ने इन सैन्य स्टेशनों का किया दौरा, सुरक्षा स्थिति का लिया जायजा

लेफ्टिनेंट जनरल आरपी सिंह, पश्चिमी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी, जीओसी, राइजिंग स्टार कोर ने सुरक्षा स्थिति और ऑपरेशन की तत्परता की समीक्षा के लिए बसोली,बकलोह और मामून सैन्य स्टेशनों का दौरा किया

Updated on: 25 Jul 2020, 04:04 PM

नई दिल्ली :

लेफ्टिनेंट जनरल आरपी सिंह, पश्चिमी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी, जीओसी, राइजिंग स्टार कोर ने सुरक्षा स्थिति और ऑपरेशन की तत्परता की समीक्षा के लिए बसोली,बकलोह और मामून सैन्य स्टेशनों का दौरा किया.

सेना कमांडर ने आगे के क्षेत्रों में परिचालन तैयारियों की समीक्षा की. इसके साथ ही सैन्य स्टेशनों के कमांडरों के साथ बातचीत की. सेना के कमांडर ने जमीन पर सैनिकों के मनोबल को बढ़ाया. इसके साथ ही दुश्मनों को जवाब देने के लिए राइजिंग स्टार कोर की तैयारियों के बारे में जानकारी दी. उन्होंने सभी रैंकों को एक ही जोश और उत्साह के साथ काम करना जारी रखने का आह्वान किया.

इसे भी पढ़ें:राजस्थान संकट : CPL की बैठक में बोले CM गहलोत- जरूरत पड़ी तो राष्ट्रपति भवन और पीएम आवास पर देंगे धरना

क्षेत्रीय अध्यक्ष AWWA अलका सिंह ने सैनिकों से बातचीत की. इसके साथ ही सैनिकों के परिवारों के साथ बातचीत की और उनके मजबूत समर्थन और COVID-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में योगदान के लिए प्रशंसा की.

और पढ़ें:6 घंटे तक चलेगा राम मंदिर का भूमि पूजन, पीएम मोदी के अलावा इन मेहमानों को भी मिला न्यौता

इससे पहले 19 जुलाई को आर्मी कमांडर पश्चिमी कमान, लेफ्टिनेंट जनरल आर.पी सिंह ने जी. ओ. सी वज्र कोर लेफ्टिनेंट जनरल एस के शर्मा और जी. ओ. सी पैंथर डिविजन मेजर जनरल विक्रम सिंह के साथ आज डोगराई ब्रिगेड और खासा मिलिट्री स्टेशन के ऑपरेशन क्षेत्रों का दौरा किया. ऑपरेशन संबंधी तैयारियों की समीक्षा के साथ आर्मी कमांडर ने फ्लेमिंग एरो ब्रिगेड, वज्रा बेटल स्कूल के ट्रेनिंग क्षेत्रों और क्वारंटाइन सुविधाओं का दौरा भी किया.