News Nation Logo
Banner

लोकसभा सांसद नवनीत राणा बोलीं- ड्रग्स में पहले होती कार्रवाई तो सुशांत जिंदा होते

इस मामले में महाराष्ट्र के अमरावती (Amravati) से लोकसभा सांसद और पूर्व अभिनेत्री नवनीत रवि राणा ने दीपिका पादुकोण और मुंबई के ड्रग्स रैकेट पर कहा कि कुछ प्रतिशत में बहुत पहले से बॉलीवुड में ड्रग्स चलता आ रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 23 Sep 2020, 01:49:13 PM
navneet rana

नवनीत रवि राणा (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ड्रग्स रैकेट (Drugs Racket) की आंच अब बड़ी हस्तियों तक पहुंचने लगी है. इस केस में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसी बड़ी अभिनेत्रियों का नाम सामने आया है. इस मामले में महाराष्ट्र के अमरावती (Amravati) से लोकसभा सांसद और पूर्व अभिनेत्री नवनीत रवि राणा ने दीपिका पादुकोण और मुंबई के ड्रग्स रैकेट पर कहा कि कुछ प्रतिशत में बहुत पहले से बॉलीवुड में ड्रग्स चलता आ रहा है. अब पूरे बॉलीवुड का नाम सामने आता है. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत से यह मामला शुरू हुआ अब बहुत तेजी से सामने आया है. अब महाराष्ट्र में ड्रग्स रैकेट माफिया अंडरवर्ल्ड की चर्चा रह गई है.

यह भी पढ़ेंः SSR Case: अब हो सकती है NIA की एंट्री, जांच में होगी चौथी एजेंसी

उन्होंने कहा कि अब तक इस मामले में छोटे लोगों के ही नाम सामने आते थे. पहली बार है जब दीपिका, मलाइका अरोड़ा और शाहिद कपूर जैसे लोगों के नाम सामने आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस मामले में बहुत देर से कार्रवाई हो रही है. एक साल पुराने वीडियो और तीन साल पुरानी चैट पर अब कार्रवाई हो रही है. भले ही वीडियो में बड़े स्टार नशे में चूर दिखाई दे रहे हैं लेकिन अगर इस पर कार्रवाई पहले हो गई होती तो सुशांत सिंह राजपूत की शायद मौत नहीं होती. बॉलीवुड में रेव पार्टियों की बात 20 साल पुरानी है. अगर शुरू में ही एक्शन हुआ होता तो शायद यह मामला इतना बढ़ता ही नहीं. उन्होंने कहा कि इस मामले की तह तक जांच होनी चाहिए जिससे पूरी चेन सामने आ जाए.

यह भी पढ़ेंः बारिश ने बढ़ाई रिया की मुसीबत, हाईकोर्ट में जमानत याचिका पर टली सुनवाई

कैसे लगी एनसीबी के दफ्तर में आग?
उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि इस मामले में सभी पर एक समान कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि मामले की जांच कर रही एनसीबी के दफ्तर में आग लग गई. कई फाइलें जल गई. जब फाइलों में आग लग जाएगी तो सच्चाई कैसे सामने आएगी. उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि अचानक उन्हीं फाइलों में आग कैसे लग गई जिनमें बड़े लोगों के नाम दर्ज हैं. इसमें राजनीतिक लोग भी शामिल हैं.

First Published : 23 Sep 2020, 01:49:13 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो