News Nation Logo

मोदी जी की तरह मैं भी बॉलीवुड से इन गंदगियों को निकाल फेंकना चाहता हूं: रवि किशन

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 15 Sep 2020, 09:13:30 PM
ravi kishan

रवि किशन (Photo Credit: न्यूज नेशन ब्यूरो )

नई दिल्ली :  

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) की मौत के मामले में जारी ड्रग्स एंगल की जांच के बीच संसद में ड्रग्स का मुद्दा उठाया गया था. बीजेपी सांसद (BJP MP) और भोजपुरी एक्टर रवि किशन (Ravi kishan) ने लोकसभा में बॉलीवुड को आड़े हाथों लिया था और कहा था कि ड्रग्स की लत फिल्म इंडस्ट्री में भी है और इस मामले में कई लोगों को पकड़ा गया है. रवि किशन के इस बयान के बाद इंडस्ट्री में हलचल मच गई है. वाद-विवाद का दौर शुरू हो गया है.

न्यूज नेशन के कार्यक्रम 'देश की बहस' में शामिल हुए. उन्होंने कहा कि कौन सा मां-बाप चाहेगा कि उसका बच्चा बॉलीवुड में जाकर नशेड़ी हो जाए.

भोजपुरी एक्टर और सांसद ने कहा कि मुझे लानत है कि अगर मैं अपनी बिरादरी के लोगों को बचा न सकूं. मैं न्यूज नेशन के माध्यम से जया जी से ये सवाल पूछना चाहता हूं कि मैंने कौन सी थाली में खाया और किसमें छेद कर दिया है.

इसे भी पढ़ें:कंगना ने बंगले में तोड़फोड़ के लिए BMC से मांगे 2 करोड़ रुपए का मुआवजा

उन्होंने आगे कहा कि मुझे किसने थाली दी थी और किसने भोजन दिया था. मैंने अपनी भाषा भोजपुरी को अपनी थाली बनाई और बाटी चोखा मेरा भोजन है.

रवि किशन ने कहा कि मैं जया जी का बहुत सम्मान करता हूं पार्लियामेंट में मैं उनके पैर भी छूता हूं लेकिन वो एक अलग विचारधारा वाली पार्टी से हैं.

उन्होंने आगे कहा कि मैं आप सबको बता दूं कि मैं BJP से हूं. साल 2014 से जैसे मोदी जी लगातार देश की गंदगी को साफ कर रहे हैं. वैसे ही मैं भी बॉलीवुड से इन गंदगियों को निकाल फेंकना चाहता हूं.

रवि किशन ने कहा कि एक लड़का जो ड्रग्स प्री इंडस्ट्री के लिए लड़ रहा है उसका साथ देने की बजाए इन लोगों ने मुझे थाली, छेद, गटर और ना जाने किन-किन शब्दों से नवाजा है.

और पढ़ें:बॉलीवुड के इस प्रोड्यूसर को कंगना ने दिया झन्नाटेदार जवाब, पढें पूरी खबर

मैं कोई बड़ा कलाकार नहीं रहा कभी छोटा मोटा रोल मिल गया जगह मिल गई कम पैसे वाले रोल के लिएः रविकिशन, सांसद और भोजपुरी एक्टर नशे की मार से बॉलीवुड इंडस्ट्री को खत्म किया जा रहा है अगर ऐसे में हम लोगों ने आवाज नहीं उठाई तो गलत होगा.

रवि किशन ने कहा कि देखिए जया जी को ये सोचना चाहिए कि सुशांत की मौत को लेकर देश जाग चुका है. जया जी को ऐसी बातें सोच समझ करनी चाहिए, ये देश के युवाओं के खिलाफ एक साजिश है.

First Published : 15 Sep 2020, 09:12:25 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.