logo-image

कंगना ने बंगले में तोड़फोड़ के लिए BMC से मांगे 2 करोड़ रुपए का मुआवजा

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मुंबई महानगरपालिका से दो करोड़ रुपए हर्जाने की मांग की है.

Updated on: 15 Sep 2020, 08:18 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मुंबई महानगरपालिका से दो करोड़ रुपए हर्जाने की मांग की है. कंगना रनौत ने बीएमसी द्वारा उनके बंगले में तोड़फोड़ की कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर याचिका में बदलाव किया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से कहा जा रहा है कि याचिका में कंगना ने अब अपना घर अवैध रुप से गिराए जाने को लेकर दो करोड़ रुपए के हर्जाने की मांग की है. याचिका में दावा किया गया है कि बीएमसी ने ऑफिस के 40 प्रतिशत हिस्से को गिरा दिया है. जिसमें फर्नीचर, मंहगे झूमर, और डेकोरेशन से जुड़े चीजों का नुकसान हुआ है.

इसे भी पढ़ें: कंगना का करण जौहर पर फिर हमला, बोलीं- उनके पिता ने नहीं बनाई फिल्म इंडस्ट्री

इसके साथ ही कंगना ने यह भी याचिका में कहा कि उन्हें अपनी जगह को इस्तेमाल करने लायक बनाने की अनुमति दी जाए. बीएमसी की ओर से की गई यह कार्रवाई दुर्भावनापूर्ण है.

गौरतलब है कि 9 सितंबर को बीएमसी (BMC) की तरफ से तोड़फोड़ शुरू करने के कुछ घंटे बाद बॉम्बे होईकोर्ट ने कथित अवैध निर्माणाधीन पर रोक लगा दी थी. कोर्ट ने तोड़फोड़ के खिलाफ अंतरिम राहत को लेकर कंगना की तरफ से दायर याचिका पर भी बीएमसी से जवाब मांगा.

और पढ़ें: कंगना रनौत की इस एक्टर के साथ हुई बहस, बोलीं- उसकी पोल एक दिन खुलनी...

वहीं, बीएमसी ने 8 सितंबर को ऑफिस में रेनेवोशन और फिनिशिंग वर्क को लेकर स्टॉप वर्क नोटिस जारी किया था. बॉम्बे हाई कोर्ट याचिका और बीएमसी के जवाब में 22 सितंबर को सुनवाई करेगा.