logo-image

BJP अध्यक्ष को लश्कर-ए-तैयबा ने दी जान से मारने की धमकी

वीडियो भी डीजी को भेजी. भेजी गई वीडियो में मुंह पर कपड़ा बांधे एक आतंकवादी रैना को यह अंतिम चेतावनी दे रहा है कि उसने व मोदी के अन्य चम्मचों ने अगर जेहाद के खिलाफ बयानबाजी बंद नही की जो उन्हें मार दिया जाएगा.

Updated on: 25 Apr 2021, 10:23 AM

highlights

  • जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी
  • रविंद्र रैना को लश्कर ने वीडियो जार कर दी धमकी
  • खुफिया सुत्रों के इनपुट के बाद बढ़ाई गई रैना की सुरक्षा

जम्मू:

पाकिस्तान (Pakistan) के मुंह में राम बगल में छुरी वाला दोगलापन जाता नहीं दिख रहा है. हालत यह है कि पाकिस्तान की शह पर जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में हालात खराब करने पर आमादा आतंकवादियों व उनके समर्थकों के खिलाफ खुलकर बोलने वाले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना (Ravindra Raina) को अब जान से मारने की धमकी दी है. यह धमकी आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar E Taiba) की ओर से आई है. शनिवार शाम को लश्कर की ओर से जारी किए गए एक वीडियो में रैना को चेतावनी दी गई है कि वह पाकिस्तान, जेहाद के खिलाफ बोलना, गुलाम कश्मीर को वापस लेने, वहां मंदिर बनाने जैसे बयान देना बंद कर दे नही तो इसका बुरा अंजाम होगा.

बोलना बंद नहीं किया तो मार दिया जाएगा
यह वीडियो शाम साढ़े पांच बजे रविंद्र रैना को मिला. इसके बाद उन्होंने जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह से फोन पर बात कर उन्हें इसके बारे में जानकारी दी. उन्होंने आतंकवादी द्वारा भेजी गई वीडियो भी डीजी को भेजी. भेजी गई वीडियो में मुंह पर कपड़ा बांधे एक आतंकवादी रैना को यह अंतिम चेतावनी दे रहा है कि उसने व मोदी के अन्य चम्मचों ने अगर जेहाद के खिलाफ बयानबाजी बंद नही की जो उन्हें मार दिया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः Nasal Vaccine कहीं प्रभावी है कोरोना संक्रमण रोकने में

पहली बार दी गई वीडियो से धमकी
कश्मीर के लोगों को समर्थन देने के साथ आतंकवादी दावा भी कर रहा है कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370, 35 ए हटाने का बदला लिया जाएगा. रविंद्र रैना ने बताया कि लश्कर की यह वीडियो उन्हें शाम साढ़े पांच बजे मिला. मुझे पहले तीन बार लश्कर ने टेलीफोन पर घमकी दी थी, यह पहली बार है जब मुझे वीडियो जारी कर धमकी दी है. रैना का कहना है कि वह ऐसी गीदड़ भभकी से डरने वाले नही हैं. रैना ने कहा कि वह देश के सैनिक की तरह अंतिम सांस तक देश के लिए लड़ने को तैयार हैं. ऐसी चेतावनियां उन्हें देश विरोधी तत्वों के खिलाफ बोलने से रोक नही सकती हैं. 

यह भी पढ़ेंः कोरोना गाइडलाइन का मखौल: बाहुबली की पार्टी में अक्षरा के ठुमके, और...

सुरक्षा व्यवस्था की गई पुख्ता
दो बार सुरक्षा एजेंसियों को भी ऐसी इनपुट मिली है कि रविंद्र रैना को निशाना बनाने के लिए लश्कर के तीन आतंकवादियों ने जम्मू में घुसपैठ की है. इनकी पहचान गुलाम कश्मीर के गाजी बाबा है व कश्मीरी के बांडीपोरा जिले के नसीर अहमद डार और मोहम्मद सलीम की रूप में की गई थी. इससे पहले सुरक्षा एजेंसियों को यह सूचना मिली थी आतंकवादियों ने जम्मू के गांधीनगर स्थित उनके आवास की रेकी की है. इसके बाद रविंद्र रैना की सुरक्षा को और पुख्ता कर दिया गया था.