logo-image

कपिल शर्मा के शो में राहत इंदौरी ने कुमार विश्वास को कर दिया था लाजवाब, जानें कैसे

मशहूर शायर राहत इंदौरी (Rahat Indori) का निधन हो गया है. मंगलवार दोपहर इंदौर के अरविंदो अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली. राहत इंदौरी के कोराना पॉजिटिव होने के बाद सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Updated on: 11 Aug 2020, 06:55 PM

नई दिल्ली:

मशहूर शायर राहत इंदौरी का निधन हो गया है. मंगलवार दोपहर इंदौर के अरविंदो अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली. राहत इंदौरी के कोराना पॉजिटिव होने के बाद सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके निधन पर देश भर की तमाम हस्तियों ने दुख जताया है. मशहूर कवि कुमार विश्वास ने भी राहत इंदौरी को श्रद्धांजलि दी.

राहत इंदौरी की हाजिर जवाबी के कारण कुमार विश्वास को शर्मिंदा भी होना पड़ा था. दरअसल वाकया इस साल की शुरुआत का है जब राहत इंदौरी के साथ कुमार विश्वास कपिल शर्मा शो में शामिल हुए थे. कार्यक्रम की शुरुआत से पहले कपिल ने राहत इंदौरी से कुछ सुनाने को कहा.

यह भी पढ़ें- मौत से पहले मशहूर उर्दू शायर राहत इंदौरी ने लिखा- दुआ कीजिये...

राहत कुछ कहते इससे पहले ही कुमार विश्वास ने कहा कि इन्हें स्पष्ट तरीके से बताइए कि शायरी करनी है, नहीं तो ये कुछ और भी कर सकते हैं. कुमार यहीं नहीं रुके, उन्होंने राहत इंदोरी की ओर इशारा करते हुए कपिल से कहा कि हम कितने शैतान हैं ये पता करने के लिए हमारे बुजुर्गों को देख लो.

यह भी पढ़ें- मशहूर शायर राहत इंदौरी का निधन, कोरोना का चल रहा था इलाज

इसके बाद राहत ने शेर सुनाया. जिस पर खूब तालियां बजी. तालियां खत्म होने के बाद राहत इंदौरी ने विश्वास से कहा कि लोगों की तालियां सुन कर लगता है, आपके 20 लतीफों से बेहतर मेरा एक शेर है. उनकी यह बात सुनकर कुमार झेंप गए. इसके बाद दोनों जोर-जोर से हंसने लगे.