logo-image

छात्रों ने कक्षा में शिक्षक के सिर पर डाला कूड़े का डब्बा, वीडियो वायरल

छात्रों ने कक्षा में शिक्षक के सिर पर डाला कूड़े का डब्बा, वीडियो वायरल

Updated on: 12 Dec 2021, 08:55 AM

बेंगलुरू:

कर्नाटक में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक स्कूल के 10वीं कक्षा के छात्रों ने बुजुर्ग शिक्षक के सिर पर कूड़ेदान का डब्बा डाल दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शिक्षक का नाम प्रकाश है। वह एक सेवानिवृत्त शिक्षक हैं। वह बच्चों को हिंदी पढ़ाते है। उन्हें दावणगेरे जिले के चेन्नागिरी तालुक के नल्लुरु सरकारी हाई स्कूल में छात्रों के एक समूह ने उनके साथ गलत व्यवहार करते हुए सिर पर कूड़ेदान का डिब्बा डाल दिया।

विडियो में छात्रों द्वारा शिक्षक को धक्का मारते हुए देखा जा सकता है। ब्लैक बोर्ड पर लिखते समय छात्रों ने उनके सिर पर कूड़ेदान रख दिया और कक्षा में मौजूद छात्र हंसी-ठिठोली करते हुए देखे जा सकते हैं। मामले का चौंकाने वाला वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय विधायक मदल विरुपक्षप्पा और अन्य लोगों ने स्कूल का दौरा कर घटना की जानकारी ली।

मामले में एक छात्र संगठन के नेताओं ने छात्रों को बुलाकर उसने शिक्षकों का सम्मान करने को कहा। इसी दौरान उनके कृत्य के पीछे का कारण पूछे जाने पर छात्रों ने कहा कि दूसरों ने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा था।

तभी नेताओं ने छात्रों को डांटा और शिक्षक के पैर छूकर माफी मांगने को कहा। शिक्षक ने उन्हें माफ कर हुए कहा कि भविष्य में अन्य शिक्षक के साथ ऐसा व्यवहार न करें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.