logo-image

BJP में शामिल हो सकती हैं कंगना, राज्यपाल से मिलने के बाद कमल लेकर निकली बाहर

कंगना रनौत जब राज्यपाल से मिलकर राजभवन से निकली तो उनके हाथ में कमल का फूल देखा गया. ऐसे में कयास लगने शुरू हो गया है कि क्या वो आने वाले वक्त में बीजेपी के साथ हाथ मिला सकती है.

Updated on: 13 Sep 2020, 09:01 PM

नई दिल्ली :

कंगना रनौत (Kangana ranaut) रविवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की. इस दौरान कंगना रनौत ने राज्यापल से अपने ऊपर हुए अन्याय के बारे में बताया और इंसाफ की मांग की. राज्यपाल से मिलने के बाद मीडिया से बातचीत में कंगना ने कहा कि राज्यपाल यहां के गार्जियन हैं. मेरे साथ अभद्र व्यवहार हुआ. गवर्नर साहब ने बेटी की तरह मेरी बात सुनी है. मुझे यकीन है कि मुझे न्याय मिलेगा.

कंगना रनौत जब राज्यपाल से मिलकर राजभवन से निकली तो उनके हाथ में कमल का फूल देखा गया. ऐसे में कयास लगने शुरू हो गया है कि क्या वो आने वाले वक्त में बीजेपी के साथ हाथ मिला सकती है. हाल में कंगना की माता आशा रनौत ने कहा था कि उनका पूरा परिवार पूर्व में कांग्रेसी रहा है. लेकिन अभी जो हुआ है उसके बाद उनका पूरा परिवार बीजेपी का समर्थन करेगा.

इसे भी पढ़ें:LAC पर भारत-चीन के बीच युद्ध जैसे हालात, टैंकों और सैनिकों की हो चुकी तैनाती

उपनगर बांद्रा के पाली हिल में कंगना के बंगले में कथित तौर पर अवैध निर्माण के कुछ हिस्सों को बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) द्वारा ढहाने के बाद उन्होंने यह मुलाकात की है. राजभवन में हुई मुलाकात के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए कंगना ने कहा, ‘मैंने राज्यपाल से मुलाकात की. उन्होंने मुझे बेटी की तरह सुना. मैं एक नागरिक के तौर पर उनसे मिलने आयी. राजनीति से मेरा कोई लेना-देना नहीं है.’

और पढ़ें:यूपी में अब अपराधियों की खैर नहीं, बिना वारंट होगी गिरफ्तारी और तलाशी

उन्होंने कहा, ‘मैंने अपने साथ हुई नाइंसाफी और जो भी अनुचित हुआ, उस बारे में उन्हें बताया. यह अभद्र बर्ताव था.’ कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल भी थीं.