logo-image

SSR Case : कंगना रनौत को मेंटल केस बता रही शिवसेना, पढ़ें पूरी खबर

शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि कंगना रनौत महाराष्ट्र का अपमान करने की कोशिश कर रही हैं. वो मेंटल केस हैं.

Updated on: 04 Sep 2020, 05:30 PM

नई दिल्ली :

कंगना रनौत (Kangna Ranaut) का मुंबई को लेकर दिया गया बयान तूल पकड़ता जा रहा है. हाल ही में उन्होंने कहा था कि उन्हें मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा लग रहा है. जिसे लेकर सिलेब्स समेत नेताओं ने कंगना को निशाने पर लिया है. शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि कंगना रनौत महाराष्ट्र का अपमान करने की कोशिश कर रही हैं.

संजय राउत ने कहा, 'आप ( कंगना रनौत) महाराष्ट्र का अपमान करने की कोशिश कर रही हैं. कोई राजनीतिक दल या शक्ति केंद्र है जो उनका समर्थन कर रही है, इसलिए वो ऐसा बोल रही हैं. मुंबई और मुंबई पुलिस की छवि खराब करने के लिए एक साजिश रची जा रही है.

वहीं कंगना ने कहा, 'मैं देख रही हूं कई लोग मुझे मुंबई वापस न आने की धमकी दे रहे हैं इसलिए मैंने तय किया है कि 9 सितंबर को मुंबई आऊंगी. मैं मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचकर टाइम पोस्ट करूंगी, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले.'

इसे भी पढ़ें:कंगना की खुली चुनौती- 9 सितंबर को आ रही हूं मुंबई...किसी में हिम्मत हो तो रोक ले

वहीं, दूसरी ओर, कंगना के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए संजय राउत ने कहा, 'मैं उनके ट्वीट पर कुछ नहीं कहूंगा और न ही उन जैसी भाषा का इस्तेमाल करूंगा. मैं महिला का सम्मान करता हूं. कंगना ने मुंबई पुलिस का अपमान किया है, पुलिस को लेकर जो टिप्पणी की थी वह गलत है. जिस तरह की बातें सामने आ रही हैं, ये तो मेंटल केस है.'

संजय राउत ने आगे कहा कि अगर उसे (कंगना) लगता है कि मुंबई पुलिस उसकी सुरक्षा नहीं कर सकती है तो मुंबई में उसकी सुरक्षा करने के लिए हिमाचल की पुलिस तो नहीं आएगी इससे अच्छा है वह हिमाचल में ही रहे. या फिर उन्हें पीओके भेज देना चाहिए.

और पढ़ें:...जब नोट उड़ाकर मनाया था भाई की सफलता का जश्न, सुशांत की बहन ने शेयर की Photo

वहीं वरिष्ठ शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक ने कंगना पर हमला बोलते हुए कहा कि संजय राउत ने कोमल शब्दों में कंगना को समझाया. मैं गृहमंत्री से आग्रह करूंगा कि कंगना के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करें. जो मुंबई, उद्योगपति और सेलिब्रिटी निर्माता की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से करती हैं.