News Nation Logo

बंगाल में BJP के लिए फिर माहौल बनाएंगे जेपी नड्डा और अमित शाह

बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी आक्रामक रूप से तैयारियों में जुटी है.

By : Nihar Saxena | Updated on: 03 Jan 2021, 08:39:29 AM
JP Nadda Amit Shah

बंगाल का तूफानी दौरा करने को तैयार जेपी नड्डा और अमित शाह. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी आक्रामक रूप से तैयारियों में जुटी है. हर महीने पार्टी के शीर्ष नेता राज्य के दौरे में जुटे हैं. अब एक बार फिर नए साल के पहले महीने में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह बंगाल का दौरा करने जा रहे हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नौ जनवरी को दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल जाएंगे. इसके बाद महीने के अंत में गृह मंत्री अमित शाह का कार्यक्रम है.

यह भी पढ़ेंः उत्तर भारत में बढ़ा ठंड का टॉर्चर: दिल्ली समेत कई हिस्सों में बारिश

सूत्रों के मुताबिक नड्डा बंगाल के बीरभूम में एक रोड शो भी करेंगे. इससे पूर्व दिसंबर के दूसरे हफ्ते में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दौरा किया था. बीते दस दिसंबर को दौरे के दौरान दक्षिण परगना जिले में उनके काफिले पर हमला भी हुआ था. इस दौरे से लौटने के बाद जेपी नड्डा कोरोना संक्रमित हो गए थे. करीब 19 दिनों बाद बीते एक जनवरी को वह संक्रमण से मुक्त हुए.

यह भी पढ़ेंः अखिलेश का वैक्सीन लगवाने से इंकार, उमर अब्दुल्ला बोले- खुशी से लगवाऊंगा

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का दौरा निपटने के बाद गृहमंत्री अमित शाह भी जाएंगे. पार्टी सूत्रों ने बताया कि गृहमंत्री अमित शाह 30 जनवरी को दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल जाएंगे. यहां ठाकुरनगर में गृहमंत्री अमित शाह रैली करने वाले हैं. इस दौरे के दौरान गृहमंत्री अमित शाह राज्य के मटुआ समुदाय के मतदाताओं को खासतौर से संबोधित करेंगे. गृहमंत्री अमित शाह ने इससे पूर्व 19-20 दिसंबर को बंगाल का दौरा किया था. भाजपा ने राज्य में दो सौ सीटें जीतने का लक्ष्य तय किया है.

First Published : 03 Jan 2021, 08:38:19 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.