logo-image

वायरल वीडियो पर झारखंड के हेल्थ मिनिस्टर बोले- फॉरेंसिक जांच से दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा, विधायक सरयू के चरित्र पर उठाया सवाल

वायरल वीडियो पर झारखंड के हेल्थ मिनिस्टर बोले- फॉरेंसिक जांच से दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा, विधायक सरयू के चरित्र पर उठाया सवाल

Updated on: 26 Apr 2023, 08:45 PM

रांची:

झारखंड के हेल्थ मिनिस्टर बन्ना गुप्ता ने उनसे संबंधित वायरल अश्लील वीडियो को लेकर प्रेस कांफ्रेंस की। उन्होंने कहा कि इस वीडियो में वह नहीं हैं। उनकी तस्वीर एडिट करके लगाई गई है। मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन मैं डरने वाला कतई नहीं। उन्होंने जमशेदपुर पूर्वी के विधायक और रघुवर दास सरकार में मंत्री रहे सरयू राय का नाम लिए बगैर उन पर जमकर निशाना साधा। उन्हें जासूस गोपीचंद चाचा बताते हुए कहा कि वे ऐसे हैं कि किसी के भी बेडरूम में घुस जाएं। उन्होंने विधायक सरयू राय और एक महिला की तस्वीर प्रेस कांफ्रेंस में दिखाते हुए उनसे सवाल पूछा कि यह महिला कौन है?

बन्ना गुप्ता ने कहा कि वे कांग्रेस के समर्पित सिपाही हैं। उन्होंने पार्टी के नेतृत्व और अपने नेताओं को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी है। पार्टी का जो भी आदेश होगा, उसका अक्षरश: पालन करेंगे। उन्होंने चुनौती पूर्ण लहजे में कहा कि वह खुद चाहते हैं कि पुलिस इस वीडियो की फॉरेंसिक जांच कराए। दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। मैं तत्काल अपना मोबाइल पुलिस को सौंपने को तैयार हूं।

बता दें कि बीते 24 अप्रैल की रात भाजपा सांसद ने हेल्थ मिनिस्टर बन्ना गुप्ता का एक वीडियो क्लिप ट्विट किया था, जिसमें वह कथित तौर पर एक महिला से वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं। दोनों के बीच हो रही बातचीत अश्लील है। स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने उसी रात इसे फर्जी और एडिटेड वीडियो करार देते हुए जमशेदपुर के एसपी को लिखित शिकायत की थी और वहां के साइबर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद झारखंड भाजपा के तमाम नेता बन्ना गुप्ता पर हमलावर हैं। भाजपा उनके चरित्र पर सवाल उठाते हुए उनसे इस्तीफे की मांग कर रही है।

इसी वीडियो के संबंध में आज प्रेस कांफ्रेंस में बन्ना गुप्ता ने भाजपा नेताओं पर भी सवाल उठाया। उन्होंने रांची के भाजपा विधायक सीपी सिंह के साथ एक महिला की वीडियो कॉलिंग पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब उनके साथ ऐसा हुआ तो मीडिया के लोग इसे हनी ट्रैप कहते हैं। मुझे एडिटेड वीडियो के जरिए फंसाने की कोशिश की जा रही है तो यह फनी ट्रैप हो जाता है।

बन्ना गुप्ता ने विधायक सरयू राय पर महिला की जासूसी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि क्या यह अधिकार कानून देता है? उन्हें पहले दिन से कैसे पता चल रहा है कि महिला कहां रहती है, कितने बजे घर से निकली है और कहां जा रही है। वह जिस महिला का आप चीरहरण कर रहे हैं उसकी समाज में क्या स्थिति होगी। गोपीचंद जासूस क्यों बन रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.