Janhvi Kapoor House: जान्हवी कपूर के आलीशान घर में किराये पर रह सकते हैं आप, बस करना होगा ये काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने चेन्नई में बने अपने पुश्तैनी मकान को किराये पर देने का फैसला किया है. इस खबर से फैंस खुश हो सकते हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Janhvi Kapoor House

Janhvi Kapoor House( Photo Credit : Social Media)

Janhvi Kapoor Chennai House: बॉ़लीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) हमेशा अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी (Shridevi) के बारे में खुलकर बात करती रही हैं. श्रीदेवी के निधन के कई साल बाद भी जान्हवी मां से लगातार जुड़ी हुई है. उन्हें अक्सर अपनी मां के कपड़े भी रिपीट करते देखा जाता है. पीपुल्स मैगज़ीन की रिपोर्ट के अनुसार, जान्हवी ने अपनी मां का खरीदा हुआ पहला घर किराये पर देने का फैसला किया है. एक्ट्रेस जल्द ही फैंस को इस घर की एक झलक दिखाने के लिए तैयार हैं. ये घर दिवंगत श्रीरीदेवी ने चेन्नई में अपनी पहली प्रॉपर्टी के तौर पर खरीदा था. साथ ही इसी घर में जान्हवी का बचपन भी बीता है. 

Advertisment

श्रीदेवी का पहला घर है ये

बता दें कि चेन्नई में स्थापित ये घर दिग्गज स्टार श्रीदेवी का पहला घर है. जान्हवी ने अपना अधिकतर बचपन इसी घर में बिताया है. एक्ट्रेस ने एक व्लॉग में इस घर का टूर भी करवाया था. इस घर को अब आम लोग किराये पर लेकर इसमें समय बिता सकते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, Airbnb ने इस हवेली को 11 आइकॉन प्रॉपर्टीज की लिस्ट में शामिल किया है और अब इसे लोग किराए पर ले सकते हैं.

Airbnb के कुछ खास ग्राहकों को ही इस चेन्नई वाली हवेली में रहने का मौका मिलेगा. एक रात के प्रवास में मेहमान जान्हवी के साथ इस घर की सुंदरता के बारे में बातचीत भी करेंगे. साथ ही घर में मेहमान बनकर आने पर आपको साउथ इंडियन खाने का स्वाद भी मिलेगा.

बेहद आलीशान है ये मकान

दिवंगत श्रीदेवी ने निर्माता बोनी कपूर से शादी के बाद चेन्न्ई में ये घर खरीदा था. इस घर में दुनिया भर की कलाकृतियाँ और पेंटिंग शामिल संजोकर रखी गई है. हवेली में बोनी कपूर का चेन्नई कार्यालय, एक आलीशान लिविंग रूम शामिल है जिसमें श्रीदेवी की पहली पेंटिंग शामिल है. इसमें एक सीक्रेट रूम और पुरानी फैमिली फोटोज से भरी एक दीवार भी है, टीवी रूम में लॉकडाउन के दौरान जान्हवी और ख़ुशी कपूर की बनाई गई पेंटिंग भी हैं. तो, जो कोई भी हवेली किराए पर लेगा उसे यह सब देखने को मिलेगा.

बरसों से ये घर बंद पड़ा था लेकिन श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कपूर ने घर को रेनोवेट करवाया और 2022 में जान्हवी कपूर के बचपन के घर को वोग इंडिया में भी दिखाया गया था. 

Source : News Nation Bureau

जान्हवी कपूर Bollywood News in Hindi बॉलीवुड न्यूज श्रीदेवी Sridevi house Bollywood News janhvi Kapoor
Advertisment