logo-image

महिला ने नीतीश कुमार से की शिकायत, जदयू विधायक ने की मेरे पति की हत्या

महिला ने नीतीश कुमार से की शिकायत, जदयू विधायक ने की मेरे पति की हत्या

Updated on: 06 Sep 2021, 04:50 PM

पटना:

बिहार के वाल्मीकि नगर की एक महिला ने सोमवार को जदयू विधायक रिंकू सिंह के खिलाफ पुलिस की निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को शिकायत दी है।

शिकायतकर्ता कुमुद वर्मा ने आरोप लगाया है कि वाल्मीकि नगर के जदयू विधायक इस साल फरवरी में हुई उनके पति दयानंद वर्मा की हत्या में शामिल हैं, लेकिन बिहार पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया है।

कुमुद वर्मा सोमवार को पटना में आयोजित नीतीश कुमार के जनता दरबार में पहुंची। शिकायत के बाद मुख्यमंत्री ने तुरंत उन्हें डीजीपी एस. के. सिंघल के पास भेज दिया।

नीतीश कुमार ने कहा, कृपया उन्हें डीजीपी के पास ले जाएं। वह मामले को देखेंगे।

वाल्मीकि नगर विधायक रिंकू सिंह और उनके दो सहयोगी बबलू कुमार और शकील पूर्व जिला पार्षद दयानंद वर्मा की हत्या के आरोप का सामना कर रहे हैं। मृतक की पत्नी कुमुद वर्मा की लिखित शिकायत पर नौरंगिया थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

दयानंद वर्मा की 14 फरवरी को उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जब वह बाघा शहर के सिरिसिया चौक पर समर्थकों से बातचीत कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि बाइक सवार दो हमलावर वहां आए और उन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। वर्मा को चार गोलियां लगीं और उप-मंडल अस्पताल, बाघा में उन्होंने दम तोड़ दिया।

दयानंद वर्मा राजनेता होने के साथ-साथ बाघा और आसपास के जिलों में ठेकेदारी भी करते थे। उनकी हत्या के पीछे किसी भी प्रकार का कोई विवाद हो सकता है।

तभी से रिंकू सिंह और उसके दो सहयोगी फरार हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.