logo-image

जया बच्चन का रवि किशन पर हमला, जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं

जया बच्चन ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई वादे किए गए, लेकिन वो कभी पूरे नहीं हुए. सरकार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के समर्थन में आना चाहिए. ये इंडस्ट्री हमेशा सरकार को मदद देने के लिए आगे आती रही है.

Updated on: 15 Sep 2020, 12:12 PM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में बॉलीवुड पर लग रहे आरोपों को उठाया. जया बच्चन ने कहा कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश चल रही है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हर रोज 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है. देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर हम पर निशाना साधा जा रहा है. हमें सरकार से भी समर्थन नहीं मिल रहा है. जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया उन्होंने इस गटर कहा. मैं इसका समर्थन नहीं करती हूं. इस इंड्रस्टी में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो सबसे ज्यादा टैक्स देते हैं. लेकिन उन्हें भी परेशान किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : दूसरी बार राज्यसभा उपाध्यक्ष चुने गए हरिवंश, PM मोदी ने कही ये बात

जया बच्चन ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई वादे किए गए, लेकिन वो कभी पूरे नहीं हुए. सरकार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के समर्थन में आना चाहिए. ये इंडस्ट्री हमेशा सरकार को मदद देने के लिए आगे आती रही है. सरकार जो भी अच्छा काम करती है हम उसका समर्थन करते हैं. जब कोई संकट आता है तो बॉलीवुड के ही लोग पैसा देते हैं. जया बच्चन ने कहा कि मुझे लगता है सरकार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की मदद करनी चाहिए. कुछ खराब लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्ट्री की छवि को खराब नहीं कर सकते.

यह भी पढ़ें : BJP सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स और सुशांत की मौत का मुद्दा सदन में उठाया

जया बच्चन ने कहा कि कल लोकसभा में एक सांसद ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया. जो बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही हैं. ये शेम है. जिस थाली में खाते हैं, उसमें छेद करते हैं. ये गलत बात है. इंडस्ट्री को सरकार के समर्थन की जरूरत है. बता दें कि कल बीजेपी सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स के मुद्दे को सदन में उठाया था. उन्होंने ने कहा था, बॉलीवुड में ड्रग्स की सप्लाई विदेशों से होती है. इस पर सरकार को कार्रवाई करना चाहिए.