logo-image

BJP सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स और सुशांत की मौत का मुद्दा सदन में उठाया

बीजेपी सांसद रवि किशन ने सदन ने कहा- नशीले पदार्थों की तस्करी बढ़ रही है. देश के युवाओं को नष्ट करने के लिए षड्यंत्र रचे जा रहे हैं, हमारे पड़ोसी देश शामिल हैं. पाकिस्तान और चीन से ड्रग्स की तस्करी हर साल की जाती है.

Updated on: 14 Sep 2020, 11:59 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला संसद में भी उठा. बीजेपी सांसद और भोजपुरी स्टार रवि किशन ने सरकार से सदन में मामले को उठाया. उन्होंने कहा, सरकार बॉलीवुड में ड्रग्स मामले की जांच अच्छे से कर रही है. इसमें शामिल लोगों को पकड़ा है. रवि किशन ने सरकार से कहा- मैं चाहता हूं कि इस मामले में जितने भी लोग शामिल हो सब पर कार्रवाई हो. साथ ही ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा हुआ. उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.

यह भी पढ़ें : संसद के इतिहास में पहली बार 2 शिफ्ट में चलेगी कार्यवाही, जानें वजह

बीजेपी सांसद रवि किशन ने सदन ने कहा- नशीले पदार्थों की तस्करी बढ़ रही है. देश के युवाओं को बर्बाद करने के लिए षड्यंत्र रचे जा रहे हैं, हमारे पड़ोसी देश शामिल हैं. पाकिस्तान और चीन से ड्रग्स की तस्करी हर साल की जाती है. इसे नेपाल और पंजाब में लाया जाता है. सरकार को इस मामले पर विशेष ध्यान देना होगा. सरकार इस मामले में काम कर रही है. इसमें जो लोग शामिल है उनके ऊपर कार्रवाई हो. सरकार को इसमें कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.

यह भी पढ़ें : उद्धव ठाकरे के समर्थन में उतरे चंपत राय के खिलाफ साधु-संत का उमड़ा गुस्सा

बता दें आज 14 सितंबर से मॉनसून सत्र की शुरूआत हो रही है. इस दौरान संसद की कार्यवाही दो पालियों में होगी. कोरोना संकट को देखते हुए यह फैसला लिया गया है. वहीं, कोविड-19 संक्रणम से बचाव के लिए पूरी सावधानी बरते के नियम बनाए गए है. जिसमें सोशल डेस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा गया है. संक्रमण फैलने से रोकने के लिए 6 बार रोज एसी बदले जाएंगे. सांसदों को कोरोना से बचाव के लिए डीआरडीओ की किट मिलेगी. हर किट में 40 डिस्पोजल मास्क, एन95 मास्क, सैनिटाइजर की 20 बोतलें, 40 ग्लब्ज और दरवाजा बंद करने के लिए टच फ्री हुक्स होंगे.