News Nation Logo

कोरोना पॉजिटिव निकले गजेंद्र सिंह शेखावत, ट्विटर पर दी जानकारी

जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस बात की जानकातरी उन्होंने ट्विटर के जरिेए दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 20 Aug 2020, 03:01:14 PM
gajendra singh shekhawat

गजेंद्र सिंह शेखावत (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस बात की जानकातरी उन्होंने ट्विटर के जरिेए दी है. ट्विटर पर उन्होंने कोरोना संक्रमित पाए जाने की बात करते हुए कहा है कि जो भी पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आया है, वह भी अपनी जांच कराए. अस्वस्थता के कुछ लक्षण दिखने पर मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि गत दिनों में मेरे संपर्क में जो लोग आये हैं. वह स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं. आप सभी स्वस्थ रहें और अपना ध्यान रखें.

यह भी पढ़ें: बिहार चुनाव से पहले महागठबंधन को बड़ा झटका, जीतनराम मांझी ने तोड़ा नाता

इस खबर पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा, 'मुझे गजेंद्र सिंह शेखावत जी के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर मिली. मैं उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं.

यह भी पढ़ें: PM मोदी ने एमएस धोनी को लिखी चिट्ठी, धोनी ने दिया जवाब

बता दें, भारत में कोरोना वायरस संक्रमण कहर बरपा रहा है. गुरुवार को कोविड 19 ने देश में अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. भारत में पिछले 24 घंटे के अंदर अब तक सबसे ज्यादा करीब 70 हजार लोग कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं. साथ ही देश में इस घातक वायरस से पीड़ित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 28 लाख के पार पहुंच गया है. इसके अलावा पिछले 24 घंटे में 977 मरीजों की मौत हुई है, जिसे मिलाकर देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 54 हजार के करीब पहुंच गई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Aug 2020, 02:05:46 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.