logo-image

तमिलनाडु डीवीएसी ने पूर्व मंत्री से जुड़ी तेलंगाना ग्रेनाइट फैक्ट्रियों पर छापा मारा

तमिलनाडु डीवीएसी ने पूर्व मंत्री से जुड़ी तेलंगाना ग्रेनाइट फैक्ट्रियों पर छापा मारा

Updated on: 21 Jan 2022, 12:40 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु के सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय (डीवीएसी) ने राज्य के पूर्व मंत्री और अन्नाद्रमुक नेता के.पी. अंबालागन के ठिकानों पर छापे मारे हैं। यह छापे अंबालागन के ग्रेनाइट फैक्ट्री से संबंधित परिसरों पर मारे गए हैं।

तमिलनाडु की डीवीएसी टीम ने पूर्व मंत्री, उनके रिश्तेदारों और दोस्तों से जुड़े तमिलनाडु में 58 स्थानों पर छापे मारे और तलाशी ली। पुलिस ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में अंबालागन, उनकी पत्नी, दो बेटों और बहू के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज की है।

डीवीएसी के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि उन्होंने तेलंगाना के पुलिस विभाग के साथ मिलकर अंबालागन के परिसरों और उसके रिश्तेदारों और दोस्तों की संपत्तियों पर छापेमारी के दौरान मिली जानकारी के आधार पर करीमनगर जिले में कुछ ग्रेनाइट कारखानों की तलाशी ली।

डीवीएसी के सूत्रों के अनुसार, पूर्व मंत्री ने तेलंगाना के ग्रेनाइट उद्योग में भारी निवेश किया है और एजेंसी उनके खिलाफ एक उचित आरोप पत्र लाने के लिए सभी सूचनाओं को इकट्ठा करने की कोशिश कर रही थी।

शुक्रवार को भी तलाशी की जा रही है और डीवीएसी के सूत्रों ने खुलासा किया कि अंबालागन के साथ कुछ राजनेताओं और तमिलनाडु के दस से अधिक व्यापारियों ने करीमनगर में ग्रेनाइट व्यवसाय में निवेश किया है। तमिलनाडु के पूर्व मंत्रियों द्वारा किए जा रहे बेनामी लेनदेन का पता लगाने के लिए डीवीएसी तेलंगाना के कई हिस्सों में तलाशी जारी रखे हुए है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.