logo-image

हाथरस की बेटी के लिए प्रियंका गांधी प्रार्थना सभा में हुईं शामिल, कहा- लड़ाई लड़ती रहूंगी

Hathras Gangrape Case : दिल्ली के वाल्मीकि मंदिर में हाथरस की पीड़िता को लेकर प्रार्थना सभा हो रही है. कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी शुक्रवार को वाल्मीकि मंदिर पहुंचीं और प्रार्थना सभा में शामिल हुईं.

Updated on: 02 Oct 2020, 06:13 PM

नई दिल्‍ली:

Hathras Gangrape Case : दिल्ली के वाल्मीकि मंदिर में हाथरस की पीड़िता को लेकर प्रार्थना सभा हो रही है. कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी शुक्रवार को वाल्मीकि मंदिर पहुंचीं और प्रार्थना सभा में शामिल हुईं. प्रार्थना सभा के दौरान प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने न्यूज नेशन से कहा कि जितने भी एफआईआर दर्ज हो जाए, लेकिन हाथरस की लड़ाई लड़ती रहूंगी.

यह भी पढ़ेंः हाथरस कांड में अफसरों के रवैये से नाराज CM योगी, DM-SP पर गिरेगी गाज! 

प्रार्थना सभा के दौरान कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा कि ये एक अन्याय है. अन्याय के खिलाफ हम लड़ेंगे. सूर्यास्त के बाद अंतिम संस्कार नहीं किया जाता है. जब तक इंसाफ नहीं मिलेगा तबतक शांत नहीं बैठेंगे. उन्होंने आगे कहा कि हमारे खिलाफ जितने भी मुकदमा दर्ज हो जाए, लेकिन हाथरस की लड़ाई लड़ती रहूंगी.

हाथरस का सच छिपाने के लिए दरिंदगी पर उतरा उप्र प्रशासन: राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाथरस में सामूहिक बलात्कार की पीड़िता के परिवार को प्रशासन द्वारा कथित तौर पर गांव से बाहर नहीं निकलने देने संबंधी खबर को लेकर शुक्रवार को आरोप लगाया कि सच छिपाने के लिए उत्तर प्रदेश का प्रशासन ‘दरिंदगी’ पर उतर आया है.

यह भी पढ़ेंः CM योगी ने समूल नाश का लिया संकल्प, कहा- ऐसा दंड मिलेगा जो उदाहरण प्रस्तुत करेगा

उन्होंने ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश प्रशासन सच छिपाने के लिए दरिंदगी पर उतर चुका है. ना तो हमें, ना मीडिया को पीड़िता के परिवार को मिलने दिया और ना उन्हें बाहर आने दे रहे हैं, ऊपर से परिवारजनों के साथ मारपीट और बर्बरता. कांग्रेस नेता ने कहा कि कोई भी भारतीय ऐसे बर्ताव का समर्थन नहीं कर सकता.

उन्होंने एक खबर भी साझा की है जिसके अनुसार, पीड़िता परिवार के परिवार से जुड़े एक बच्चे ने बताया कि पुलिस-प्रशासन परिवार को गांव से बाहर नहीं निकलने दे रहा है. इससे पहले, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को पुलिस ने बृहस्पतिवार को पीड़िता के परिवार से मुलाकात के लिए हाथरस जाने से रोक दिया और हिरासत में ले लिया था. दूसरी तरफ, कांग्रेस ने दावा किया कि राहुल और प्रियंका को उत्तर प्रदेश की पुलिस ने गिरफ्तार किया था.