News Nation Logo
Banner

हाथरस कांड में अफसरों के रवैये से नाराज CM योगी, DM-SP पर गिरेगी गाज!

पूरे देश को उत्तर प्रदेश के हाथरस गैंगरेप (Hathras Gangrape Case) मामले ने हिला कर रख दिया है. जहां एक तरफ अपराधी और लचर होती कानून व्यवस्था को लेकर जनता का गुस्सा उफान पर हैं तो वहीं दूसरी तरफ तमाम राजनीतिक पार्टियां योगी सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरकर हल्ला बोल रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 02 Oct 2020, 05:48:05 PM
yogi

सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

पूरे देश को उत्तर प्रदेश के हाथरस गैंगरेप (Hathras Gangrape Case) मामले ने हिला कर रख दिया है. जहां एक तरफ अपराधी और लचर होती कानून व्यवस्था को लेकर जनता का गुस्सा उफान पर हैं तो वहीं दूसरी तरफ तमाम राजनीतिक पार्टियां योगी सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरकर हल्ला बोल रही हैं. सूत्रों के मुताबिक, हाथरस कांड में अधिकारियों के लीपापोती से सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Government) काफी नाराज है. बताया जा रहा है कि आज शाम तक हाथरस के बड़े अफसरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हो सकती है.

यह भी पढ़ेंः Hathras Rape Case: TMC नेता बोलीं- UP पुलिस ने हमारे ब्लाउज खींचे

आपको बता दें कि इस मामले में हाथरस के डीएम प्रवीण कुमार और एसपी ने जिस तरह से कार्रवाई की, उसके बाद से ही वो योगी सरकार के निशाने पर हैं. गैंगरेप पीड़िता के परिवार ने तो जिलाधिकारी प्रवीण कुमार पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं. पीड़िता के परिवारवालों ने प्रशासन पर धमकाने और दबाव डालने का आरोप लगाया है.

एक वीडियो गुरुवार को सामने आया, जिसमें हाथरस के जिलाधिकारी प्रवीण पीड़ित परिवार को धमकी देते दिख रहे हैं. हाथरस के डीएम कह रहे हैं कि मीडियावाले चले जाएंगे, लेकिन प्रशासन को यहीं रहना है. इसके बाद हाथरस के पीड़ित परिवार ने कहा कि उनको धमकाया जा रहा है. इस मामले को रफा-दफा करने के लिए दवाब डाला जा रहा है. 

सूत्रों के हवाले से खबर है कि हाथरस कांड में अफसरों की कार्यशैली से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी नाखुश है. सूत्रों का कहना है कि योगी सरकार लापरवाही पर शुक्रवार शाम तक बड़ी कार्रवाई कर सकती है. हाथरस जोन के बड़े अधिकारी हटाए जा सकते हैं. ये भी बताया जा रहा है कि जिलाधिकारी और एसपी पर कार्रवाई हो सकती है.

यह भी पढ़ेंः कृषि बिल पर फिर बोले रविशंकर प्रसाद, PM मोदी कुछ भी करेंगे तो राहुल गांधी को उसका विरोध करना है

वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश में माताओं-बहनों के सम्मान-स्वाभिमान को क्षति पहुंचाने का विचार मात्र रखने वालों का समूल नाश सुनिश्चित है. इन्हें ऐसा दंड मिलेगा जो भविष्य में उदाहरण प्रस्तुत करेगा. आपकी सरकार प्रत्येक माता-बहन की सुरक्षा व विकास हेतु संकल्पबद्ध है. यह हमारा संकल्प है-वचन है.

First Published : 02 Oct 2020, 04:18:18 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो