logo-image

Hathras Rape Case: धक्कामुक्की में डेरेक ओ ब्रायन गिरे, TMC नेता बोलीं- हमारे ब्लाउज खींचे गए

Hathras Gangrape Case: उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड को लेकर घमासान जारी है. इस मामले को लेकर विपक्षी पार्टियां उत्तर प्रदेश की सरकार और यूपी पुलिस के रवैये पर सवाल उठा रही हैं.

Updated on: 02 Oct 2020, 04:08 PM

नई दिल्‍ली:

Hathras Gangrape Case: उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड को लेकर घमासान जारी है. इस मामले को लेकर विपक्षी पार्टियां उत्तर प्रदेश की सरकार और यूपी पुलिस के रवैये पर सवाल उठा रही हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के बाद शुक्रवार को तृणमूल (TMC) के नेताओं ने पीड़िता के गांव पहुंचने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उन्हें गांव के बाहर ही रोक दिया. इस दौरान पुलिस और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हुई धक्कामुक्की में टीएमसी सांसद डेरेक ओ'ब्रायन गिर पड़े. वहीं, तृणमूल की नेता ममता ठाकुर ने पुलिस पर बदसलूकी का आरोप लगाया.

टीएमसी की नेता ममता ठाकुर ने ANI न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा कि महिला पुलिसकर्मियों ने हमारे ब्लाउज खींचे और हमारी सांसद प्रतिमा मंडल पर लाठीचार्ज किया, जिससे वे नीचे गिर गईं. महिला पुलिस के होने के बावजूद पुरुष पुलिस ने हमारी सांसद को छुआ. यह बहुत ही शर्म की बात है.

टीएमसी सांसदों का यह समूह दिल्ली से आया था. इनमें डेरेक ओ'ब्रायन, प्रतिमा मोंडल, काकोली घोष दस्तीदार और (पूर्व सांसद) ममता ठाकुर हैं. पुलिस द्वारा रोके जाने पर एक सांसद ने कहा कि हम शांति से हाथरस की ओर जा रहे थे. हमलोग पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें सांत्वना देने जा रहे हैं. हम अलग-अलग यात्रा कर रहे हैं और कोरोना काल में सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं. हमने न तो कोई हथियार लिए हैं तो फिर हमें रोका क्यों गया है?.