logo-image

Hathras Case : आरोपी और पीड़िता के भाई का एक ही नाम, उलझा केस

पीड़िता का भाई और आरोपी दोनों का नाम एक हैं. पहले कॉल डीटेल, फिर आरोपियों की चिट्ठी और अब इस नए दावे से हाथरस कांड की गुत्थी और उलझती जा रही है.

Updated on: 08 Oct 2020, 03:00 PM

हाथरस :

हाथरस केस में हर दिन नए दावे हो रहे हैं. अलीगढ़ जेल में बंद आरोपियों ने एसपी को चिट्ठी लिखकर खुद को बेगुनाह बताया है और पीड़िता के परिवार पर हत्या करने का आरोप लगाया है. वहीं, आरोपी के परिवार वालों का कहना है कि पीड़िता अपने बयान में एक ही नाम ले रही थीं. संदीप का. उन्होंने कहा कि पीड़िता का भाई और आरोपी दोनों का नाम एक हैं. पहले कॉल डीटेल, फिर आरोपियों की चिट्ठी और अब इस नए दावे से हाथरस कांड की गुत्थी और उलझती जा रही है.

यह भी पढ़ें : Hathras Case : घटना के बाद का वीडियो आया सामने, चार लोगों के मौजूद होने के सबूत

हाथरस केस के बाद आरोपी के चाचा ने मीडिया से बातचीत में कहा था, वारदात के बाद लड़की ने शुरुआत में एक ही नाम लिया था और उसके भाई का भी वही नाम है, लेकिन बाद में लड़की की मां ने कहा- ठाकुर के लड़के ने गला दबा दिया.

यह भी पढ़ें : Disha Salian Case : SC ने याचिकार्ताओं से कहा- बेहतर होगा अपनी बात HC में रखें

इससे पहले कॉल डीटेल रेकॉर्ड (CDR) से मामले में ट्विस्ट आया था. पुलिस जांच में सामने आया था कि मुख्य आरोपी संदीप और पीड़िता के परिवार के बीच 5 महीने में 100 कॉल हुई थीं. इस पर पीड़िता के परिवार का कहना है कि वह लोग आरोपी के संपर्क में नहीं थे. परिवार ने कॉल डीटेल रिकॉर्ड की सच्चाई पर भी सवाल खड़े कर दिए है. पीड़िता के बड़े भाई ने कहा कि पुलिस मेरी बहन का चरित्र हनन करने में जुटी हुई है. हम गरीब है इसलिए हमें पुलिस फंसा रही है.