logo-image

Hathras Case : घटना के बाद का वीडियो आया सामने, चार लोगों के मौजूद होने के सबूत

14 सितंबर को ही पीड़िता के घर से कुछ दूरी पर खेत में गैंगरेप की वारदात हुआ था. पुलिस ने दावा किया है कि यह वीडियो उसी दिन का है. साथ ही ये भी कहा गया है कि जब घटना हुई तो पीड़िता की मां कुछ ही दूरी पर थी, ऐसे में उनके पास तक आवाज पहुंच सकती थी.

Updated on: 08 Oct 2020, 01:51 PM

हाथरस :

हाथरस केस की पुलिस जांच में एक वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि वीडियो गैंगरेप की घटना वाले दिन का ही है. 14 सितंबर को शूट हुआ ये वीडियो घटना के ठीक बाद का है. जिसमें खेत के इलाके में सामान फैला हुआ है जो इस बात की तस्दीक करता है कि वारदात के समय कई लोग वहां पर मौजूद थे. बता दें कि 14 सितंबर को ही पीड़िता के घर से कुछ दूरी पर खेत में गैंगरेप की वारदात हुई थी. पुलिस ने दावा किया है कि यह वीडियो उसी दिन का है. साथ ही ये भी कहा गया है कि जब घटना हुई तो पीड़िता की मां कुछ ही दूरी पर थी, ऐसे में उनके पास तक आवाज पहुंच सकती थी.

यह भी पढ़ें : हाथरस कांड: आरोपी संदीप ने मां-भाई पर लगाया हत्या का आरोप, परिजन बोले- हमें जहर दे दो

वीडियो में देखने पर मालूम चलता है कि घटना वाले स्थान पर 4 हसियां मिले हैं, इसके अलावा चप्पल और कई सामान मिला है. जो इस बात की तस्दीक करता है कि वारदात के वक्त वहां पर कई लोगों मौजूद थे. वहीं, अब इस वीडियो के सामने आने के बाद यूपी पुलिस ने कहा कि सबूत के तौर पर इसे सीबीआई को सौंपा जाएगा, ताकि घटना के बाद की हालात की जानकारी जांच एजेंसी को मिल सके. पुलिस के अनुसार, जब घटना हुई तो उसके बाद मौके पर पुलिस को बुलाया गया. वहीं, जब पुलिस पहली बार वारदात वाले स्थान पर पहुंची थी, तो उस वक्त ही ये वीडियो शूट किया गया था.