logo-image

Disha Salian Case : SC ने याचिकार्ताओं से कहा- बेहतर होगा अपनी बात HC में रखें

दिशा सालियान केस में सुप्रीम कोर्ट ने याचिकर्ताओं को सलाह दी कि बेहतर होगा कि आप लोग बॉम्बे हाईकोर्ट में अपनी बात रखे. वैसे सुप्रीम कोर्ट सोमवार को सुनवाई करेगा.

Updated on: 08 Oct 2020, 01:01 PM

नई दिल्ली:

दिशा सालियान की मौत अभी भी एक पहेली बनी हुई है. इस मामले को मुंबई पुलिस इसे आत्महत्या का मामला बताकर केस बंद कर चुकी है. इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर मामले की सीबीआई जांच की मांग की गई है. जिस पर आज सुनवाई होनी हुई. इस दौरान सुप्रीम कोर्ट ने याचिकर्ताओं को सलाह दी कि बेहतर होगा कि आप लोग बॉम्बे हाईकोर्ट में अपनी बात रखे. वैसे सुप्रीम कोर्ट सोमवार को सुनवाई करेगा.

यह भी पढ़ें : दिशा सालियान केस में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

बता दें कि इस मामले में एक चश्मदीद ने न्यूज नेशन पर खुलासा किया था कि दिशा के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या की गई. चश्मदीद के मुताबिक 8 जून की रात दिशा ने अपने घर पर पार्टी रखी थी. पार्टी में दिशा के मंगेतर रोहन रॉय समेत कुल 6 लोग मौजूद थे. पार्टी वाली रात दिशा की 14वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई थी. चश्मदीद ने न्यूज नेशन को बताया कि पार्टी में काफी तेज म्यूजिक था, जिसकी वजह से दिशा सालियान की चीख-पुकार दब गई थी.

यह भी पढ़ें : हिंडन एयरबेस पर वायुसेना का शौर्य, राफेल ने भरी उड़ान

दिशा सालियान की मौत 8 जून की रात को हुई थी, जबकि उनका फोन 17 जून तक एक्टिव था. न्यूज नेशन को मिली जानकारी के मुताबिक दिशा के फोन से कई इंटरनेट कॉल भी किए गए थे. इस पूरे मामले में एक बड़ा सवाल ये भी है कि दिशा की मौत के बाद 17 जून तक उनका मोबाइल फोन कौन इस्तेमाल कर रहा था.