logo-image

द हॉन्टिंग में एक मिशन पर मनोविश्लेषक हैं गुल पनाग

द हॉन्टिंग में एक मिशन पर मनोविश्लेषक हैं गुल पनाग

Updated on: 27 Apr 2023, 05:25 PM

मुंबई:

2003 में फिल्म धूप से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री गुल पनाग शार्ट फिल्म द हॉन्टिंग में एरिका फर्नांडिस के साथ नजर आएंगी, जिसमें वह एक मर्डर मिस्ट्री की जांच कर रही हैं।

गुल ने कहा: तो, मेरा चरित्र अन्वेषक/इन्वेस्टिगेटर है। वह पुलिस के साथ काम करती है, वह एक मनोविश्लेषक है और वह इस चरित्र की रूपरेखा तैयार कर रही है, जिसने कथित तौर पर इस हत्या को अंजाम दिया है और उसका मानना है कि यह लड़की कहानियां बना रही है।

44 वर्षीय अभिनेत्री कई टीवी शो और फिल्मों का हिस्सा रही हैं। उन्होंने डोर, हैलो, समर 2007, स्ट्रेट, अब तक छप्पन 2, अंबरसरिया, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 जैसी फिल्मों में काम किया। गुल ने किसमे कितना है दम, मुसाफिर हूं यारों जैसे कुछ शो भी होस्ट किए, और द फैमिली मैन, पाताल लोक जैसी कई वेब सीरीज में भी नजर आईं।

कहानी अलौकिक घटनाओं से घिरी हुई है जो एक महिला की हत्या के बाद हुई, जिसकी बहन यह समझाने की कोशिश करती है कि उसे एक भूत ने मार डाला था लेकिन कोई भी उस पर विश्वास नहीं करता। बाद में, उसे भूतों के कब्जे में भी दिखाया गया है। एरिका द्वारा निभाया गया मुख्य किरदार और बुरी ताकतों या राक्षसों के बारे में उसकी कहानी।

तनवीर बुकवाला द्वारा निर्देशित द हॉन्टिंग में प्रकृति मिश्रा और गुल पनाग के साथ एरिका फर्नांडिस भी हैं।

द हॉन्टिंग अमेजन मिनी टीवी पर दिखाया जाता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.