logo-image

बिहार उपचुनाव में हार को लेकर जदयू विधायक गोपाल मंडल ने तेजप्रताप, तेजस्वी पर साधा निशाना

बिहार उपचुनाव में हार को लेकर जदयू विधायक गोपाल मंडल ने तेजप्रताप, तेजस्वी पर साधा निशाना

Updated on: 03 Nov 2021, 07:10 PM

पटना:

जनता दल (यूनाइटेड) के विधायक गोपाल मंडल ने बुधवार को बिहार में 30 अक्टूबर को हुए उपचुनाव में राष्ट्रीय जनता दल की हार के बाद लालू प्रसाद परिवार पर हमला बोला है।

गोपाल मंडल ने कहा कि लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव नेता नहीं हैं।

मंडल ने कहा, तेजप्रताप यादव नेता नहीं हैं। उन्हें सिंदूर और बिंदी से पहचाना जाता है, जो हमेशा बेबुनियाद बयान देते हैं। उन्हें गंभीरता से ना लें।

मंडल ने दावा किया, तेजस्वी यादव की मानसिक क्षमता उनकी उम्र के अनुरूप नहीं है।

जद (यू) नेता ने कहा, लालू प्रसाद ने दावा किया था कि अगर वे उपचुनाव जीतते हैं, तो उनके पास नीतीश कुमार सरकार को ध्वस्त करने का एक फॉर्मूला होगा। लालू ने जो कहा वह असंभव है, क्योंकि हमारे पास संख्या बल है।

उन्होंने कहा, कांग्रेस पार्टी ने बिहार में राजनीतिक आधार खो दिया है। बिहार कांग्रेस के नेताओं के लिए बेहतर है कि वे जद (यू) के साथ विलय करें और अपना भविष्य सुधारें। कांग्रेस पार्टी का बिहार में कोई भविष्य नहीं है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के पास अपना वोट बैंक है और वह राजनीतिक आधार हासिल कर रही है।

गोपाल मंडल अपने विवादित बयानों और अजीबोगरीब हरकतों के लिए जाने जाते हैं। 2 सितंबर को उन्हें पटना-नई दिल्ली तेजस राजधानी एक्सप्रेस के अंदर अंडरवियर में घूमते देखा गया था।

हालांकि, मंडल ने अपने बचाव में कहा कि उन्होंने सिर्फ अंडरवियर इसलिए पहने थे, क्योंकि उनका पेट खराब था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.