logo-image

गूगल ने एंड्रॉइड टीवी पर पेश किया शॉप टैब

गूगल ने एंड्रॉइड टीवी पर पेश किया शॉप टैब

Updated on: 30 Jun 2023, 08:50 PM

सैन फ्रांसिस्को:

गूगल ने एंड्रॉइड टीवी उपकरणों पर एक नया शॉप टैब पेश किया है।

टेक दिग्गज ने बुधवार को एक सपोर्ट पेज में कहा, शॉप टैब उपयोगकर्ताओं को फिल्में खरीदने या किराए पर लेने और सीधे अपने एंड्रॉइड टीवी पर खरीदारी की अनुमति देता है।

तो चाहे आप एक नई और लोकप्रिय फिल्म खोज रहे हों, जो अभी तक अन्य स्ट्रीमिंग सेवाओं पर उपलब्ध नहीं है या आप बिना सब्सक्रिप्शन के एक बार मूवी खरीदना चाह रहे हैं, तो शॉप टैब इसे आसान बनाता है।

नया शॉप टैब यूएस में एंड्रॉइड टीवी डिवाइसों के लिए रोल आउट हो रहा है और कुछ हफ्तों में वैश्विक स्तर पर रोल आउट हो जाएगा।

कंपनी ने कहा, खरीदने या किराए पर लेने के लिए नई फिल्में ढूंढने के साथ-साथ, आप शॉप टैब में नई लाइब्रेरी से अपनी खरीदारी तक भी पहुंच सकते हैं।

उपयोगकर्ताओं के गूगल खाते से की गई सभी खरीदारी आपकी लाइब्रेरी में उपलब्ध होगी, इसमें यू ट्यूब, अन्य गूगल टीवी और एंड्राइइ टीवी डिवाइस और गूगल टीवी मोबाइल ऐप से की गई खरीदारी शामिल है।

इसमें कहा गया है, तुरंत देखना शुरू करने के लिए शॉप टैब पर जाएं, या ऑफ़लाइन देखने के लिए अपने फोन या टैबलेट पर गूगल टीवी मोबाइल ऐप के माध्यम से अपनी खरीदी गई सामग्री डाउनलोड करें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.