News Nation Logo
Banner

गजेंद्र सिंह शेखावत ने किया राहुल गांधी पर पलटवार, कहा- विधायकों को बंद करके रखना...

रविवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लोकतंत्र की दुहाई देते हुए जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को छोड़ने की बात कही थी

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 02 Aug 2020, 02:23:58 PM
muhammad  3

गजेंद्र सिंह शेखावत (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान में जारी सियासी संकट को लेकर राहुल गांधी पर जबरदस्त हमला बोला है. दरअशल रविवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लोकतंत्र की दुहाई देते हुए जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को छोड़ने की बात कही थी. राहुल गांधी के इसी ट्वीट पर शेखावत ने जोरदार हमला बोला है. रविवार को उन्होंने तंज कसते हुए कहा, राज्य के हितों को तोड़ मरोड़ कर जब विधायकों को हफ्तों तक एक साथ रिसॉर्ट में बंद करके रखा जाता है, तब लोकतंत्र को नुकसान नहीं होता.

यह भी पढ़ें:उत्तर प्रदेश न्यूज़ अयोध्या: भूमिपूजन की तैयारी जोरों पर, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल होंगे आडवाणी और जोशी

बता दें, राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की रिहाई की मांग की थी. उन्होंने मुफ्ती गको हिरासत में लिए जाने का विरोध किया था और इसे लोकतंत्र को नुकसान पहुंचाने वाला बताया था.

यह भी पढ़ें:उत्तर प्रदेश न्यूज़ कैबिनेट मंत्री कमला वरुण की कोरोना से मौत के चलते CM योगी ने अयोध्या दौरा किया निरस्त

उन्होंने ट्वीट कर कहा, लोकतंत्र को उस समय ज्यादा नुकसान पहुंचता है जब भारत सरकार गैरकानूनी तरीके से सियासी दलों के नेताओं को हिरासत में लेती है. ये बेहद सही समय है जब महबूबा मुफ्ती को छोड़ा जाए. बता दें, पिछले साल जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से ही पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती हिरासत में हैं.

First Published : 02 Aug 2020, 02:15:08 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×