News Nation Logo
Banner

कोरोना वायरस फैलाने के आरोप में नोएडा में पहली FIR दर्ज

कोरोना वायरस फैलाने के आरोप में पहली FIR दर्ज. एक ही कंपनी के अब तक 13 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव. कंपनी के 2 अधिकारी विदेश यात्रा पर गए थे. उसके बाद 15-16 मार्च को एक विदेशी ऑडिटर ने कंपनी का दौरा किया था. इसकी जानकारी स्वास्थ्य विभाग को नहीं दी गई.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 28 Mar 2020, 08:01:38 PM
corona

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit: फाइल फोटो)

नोएडा:

कोरोना वायरस फैलाने के आरोप में पहली FIR दर्ज. एक ही कंपनी के अब तक 13 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव. कंपनी के 2 अधिकारी विदेश यात्रा पर गए थे. उसके बाद 15-16 मार्च को एक विदेशी ऑडिटर ने कंपनी का दौरा किया था. इसकी जानकारी स्वास्थ्य विभाग को नहीं दी गई. इसलिए कंपनी के खिलाफ FIR दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं. अब तक गौतमबुद्धनगर में कोरोना के 23 मरीज हो चुके हैं. स्वास्थ्य विभाग का दावा है कि सभी मरीजों में इन्फेक्शन का सोर्स यानी किसे इन्फेक्शन कैसे हुआ ये पता है.

यह भी पढ़ें- जेलों में भीड़ कम करने के लिए 11000 कैदियों को छोड़ेगी योगी सरकार

मुख्य चिकित्सा अधिकारी, गौतमबुद्धनगर अनुराग भार्गव ने कमिश्नर, जिलाधिकारी और राज्य सर्विलेंस अधिकारी को सूचित करते हुए एक्सप्रेसवे नोएडा के थानाध्यक्ष को ये पत्र लिखा है. पत्र में कहा गया है कि एक कंपनी में विदेश से व्यक्तियों के आने के कारण जनपद के अलग-अलग सेक्टरों में कोरोना वायरस का संक्रमण हुआ है.

यह भी पढ़ें- मजदूरों के पलायन पर केजरीवाल बोले- अगर आप शहर छोड़कर जाएंगे तो Covid-19 के मामले बढ़ेंगे, इसलिए

इससे महामारी फैल गई है. इसलिए कंपनी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उत्तर प्रदेश महामारी कोविड-19 विनियमावली 2020 के तहत कार्रवाई करने की कृपा करें.

नोएडा में आए 5 नए मामले

आपको बता दें कि नोएडा में शनिवार को 5 और केस कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके साथ ही गौतम बुद्ध नगर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 23 हो गई है. कोरोना पॉजिटिव मरीज जिन कॉलोनी और सोसायटियों से मिले हैं उन्हें 24 घंटे के लिए सील कर दिया गया है.

First Published : 28 Mar 2020, 07:24:54 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×