logo-image

फडणवीस ने की अमित शाह से मुलाकात, बोले - महाराष्ट्र में 'ऑपरेशन लोटस' नहीं, खुद गिरेगी सरकार

राजस्थान के बाद अब महाराष्ट्र में भी सियासी हलचल तेज होती जा रही है. पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. आज वह पीएम मोदी से भी मिलने वाले हैं. हालांकि फडणवीस ने कहा कि यह मुलाकात अनौपचारिक थी.

Updated on: 18 Jul 2020, 07:02 AM

नई दिल्ली:

राजस्थान के बाद महाराष्ट्र में सियासी हलचल लगातार तेज हो रही है. महाराष्ट्र विधानसभा के नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की. फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र में 'ऑपरेशन लोटस' नहीं हो रहा है. फडणवीस ने कहा कि महाविकास अघाड़ी सरकार अपने ही अंतर्विरोधों के कारण गिर जाएगी.

यह भी पढ़ेंः जम्मू-कश्मीर: शोपियां में आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू, जवानों ने 2-3 आतंकियों को घेरा

प्रधानमंत्री मोदी से भी होगी मुलाकात
जानकारी के मुताबिक देवेन्द्र फडणवीस और गृहमंत्री अमित शाह के बीच करीब एक घंटे कर बंद कमरे में चर्चा हुई. फडणवीस का कहना है कि उनकी मुलाकात गैर राजनतिक थी. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति और उद्योगों का आर्थिक सहायता आदि मुद्दों पर बातचीत के लिए वह दिल्ली आए हैं. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में ऑपरेशन लोटस की जरूरत नहीं है. सरकार खुद ही अपने अंतर्विरोध के कारण गिर जाएगी.

यह भी पढ़ेंः कोरोना पीड़ित ऐश्वर्या राय बच्चन-आराध्या की बिगड़ी तबीयत, नानावटी अस्पताल में एडमिट

जानकारी के मुताबिक आज फडणवीस की प्रधानमंत्री मोदी के साथ बैठक होगी. महाराष्ट्र के चीन उद्योग से जुड़े और राकांपा-कांग्रेस से भाजपा में आए नेताओं रणजितसिंह निंबालकर, हर्षवर्धन पाटील, धनंजय महाडीक, विनय कोरे और जयकुमार गोरे को लेकर दिल्ली गए हैं. बता दें कि पश्चिम महाराष्ट्र का चीनी उद्योग ही राकांपा की असली ताकत है.