logo-image

कोरोना पीड़ित ऐश्वर्या राय बच्चन-आराध्या की बिगड़ी तबीयत, नानावटी अस्पताल में एडमिट

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को अस्पताल में भर्ती किया गया है.

Updated on: 17 Jul 2020, 10:34 PM

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को अस्पताल में भर्ती किया गया है. इससे पहले अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने अपने के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर खुद ही सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी. इसके कुछ ही वक्त बाद ही ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. शनिवार को ही अमिताभ और अभिषेक बच्चन को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कर लिया गया था. वहीं, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन के कोरोना के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर रविवार को सामने आई थी. हालांकि, दोनों में कोरोना वायरस के लक्षण नहीं होने के चलते उन्हें घर पर ही आइसोलेट किया गया था.

अमिताभ बच्चन ने कोविड-19 के इलाज के दौरान शुभकामनाएं देने वाले प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस से संक्रमित होने और उसके इलाज के दौरान उन्हें और उनके पुत्र अभिषेक बच्चन को शुभकामनाएं देने के लिए शुक्रवार को प्रशंसकों और शुभचिंतकों का आभार जताया. दोनों पिता-पुत्र को पिछले सप्ताह कोविड-19 से ग्रस्त पाये जाने के बाद यहां नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 77-वर्षीय अमिताभ अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर नियमित रूप से अपनी सेहत की जानकारी दे रहे हैं.

अमिताभ ने ट्विटर पर अभिषेक के साथ अपनी तस्वीर डालकर लिखा कि सुख-दु:ख में आपलोगों ने, हमारे प्रियजनों, शुभेच्छुओं, प्रशंसकों ने हमें ढेर सारा प्यार, स्नेह और दुआएं दी हैं. हम अस्पताल के प्रोटोकॉल और पाबंदियों के हालात में आप सभी के प्रति विनम्रतापूर्वक आभार जताते हैं. अमिताभ की पुत्रवधू ऐश्वर्या राय और आठ वर्षीय पौत्री अराध्या में भी कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी. अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया था कि उनकी पत्नी और बेटी घर पर पृथक-वास में रहेंगी.