News Nation Logo

Exclusive: मोहसिन रजा का मुनव्वर राणा पर निशाना, कहा- आखिर ऐसा क्या दर्द है, जो...

मशहूर शायर मुन्नवर राणा ने अयोध्या राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर टिप्पणी की है. उन्होंने शायरी के अंदाज में चीफ जस्टिस के फैसले पर भी सवाल उठाए हैं. वहीं न्यूज नेशन के प्राइम शो देश की बहस दीपक चौरसिया के साथ उन्होंने अपनी बात रखी.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 10 Aug 2020, 09:36:36 PM
mohsinraza

यूपी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मशहूर शायर मुन्नवर राणा ने अयोध्या राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर टिप्पणी की है. उन्होंने शायरी के अंदाज में चीफ जस्टिस के फैसले पर भी सवाल उठाए हैं. वहीं न्यूज नेशन के प्राइम शो देश की बहस दीपक चौरसिया के साथ उन्होंने अपनी बात रखी. जिसके बाद यूपी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने मुन्नवर राणा पर जमकर निशाना साथा. उन्होंने कहा कि सुबह जो आवाज थी उस आवाज को जब आपने टीवी के जरिए दिखाना शुरू किया तो उनके बोल बदल गए.

यह भी पढ़ें- भूमि पूजन के बाद अब मुनव्वर राणा ने पूर्व CJI रंजन गोगोई पर साधा निशाना, कहा बिका...

रंजन गोगोई पर बहुत खराब अंदाज से संबोधित करते हुए कहा कि वो बिक गए- रजा

शाम को उन्होंने कहा कि हमने ये बातें शायरी के लिए लिखी हैं. मैंने देखा है कि वीडियो में उन्होंने हमारे देश के चीफ जस्टिस के बारे में कहा है कि जिससे हमारे यशस्वी मुख्यमंत्री पर इलजाम लगाना शर्मनाक है. उन्होंने पूर्व चीफ जस्टिस रंजन गोगोई पर बहुत खराब अंदाज से संबोधित करते हुए कहा कि वो बिक गए हैं. आखिर आपको ऐसा क्या दर्द है? जो पूरे परिवार के साथ देश के खिलाफ बयानबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. हम जिनके साथ पिछले हजारों सालों से रहते आ रहे हैं, जो खुद जुल्म सहकर हमें अपने भीतर समाहित करते रहे हैं राणा जी ने ऐसे लोगों पर क्या आरोप लगाए हैं.

यह भी पढ़ें- मंदिर जाते वक्त 13 साल की मासूम बच्ची के साथ किया रेप, जहर खाकर दी जान

मुनव्वर राणा ने एक बार फिर मंदिर मुद्दे को लेकर नया राग अलापा

बता दें कि विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाले मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने एक बार फिर मंदिर मुद्दे को लेकर नया राग अलापा है. मुनव्वर राणा ने राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अब ऐतराज जताया है. उन्होंने कहा कि राम मंदिर मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला तो सुना दिया है लेकिन न्याय नहीं किया. CAA के बाद राम मंदिर पर उगला ज़हर, किसके मोहरे बन गए मुनव्वर? 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Aug 2020, 09:26:41 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.