News Nation Logo

EXCLUSIVE: ममता चप्पल पहनती हैं, लेकिन चप्पल पहनने वालों का दर्द पता नहीं: मनोज तिवारी

मनोज तिवारी ने कहा कि बंगाल को सिर्फ बीजेपी से आशा है. ममता दीदी खुद के अवरा में डुबी हुई हैं, उन्हें पता ही नहीं है कि टीएमसी की सत्ता जा रही है, मां और मानुस परेशान है. ममता चप्पल पहनती हैं, लेकिन चप्पल पहनने वालों का दर्द उन्हें पता नहीं है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 18 Feb 2021, 11:37:53 PM
Manoj Tiwari

मनोज तिवारी (Photo Credit: न्यूज नेशन )

highlights

  • बीजेपी नेता मनोज तिवारी का ममता सरकार पर हमला
  • मेरा बंगाल में पुराना रिश्ता है, मैं पिछले 6 सालों से बंगाल में प्रचार कर रहा हूं.
  • बंगाल के लोग कहते हैं कि हमें वोट डालने नहीं दिया जाता है.

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में आने वाले कुछ महीने में विधानसभा का चुनाव होने वाला है.इस बार का बंगाल चुनाव किसी दल के लिए आसान होता दिखाई नहीं दे रहा है. बंगाल की सियासत इस बार चुनाव में हिंसात्मक दिखाई दे रही है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि पिछले पंद्रह दिन में दो बड़े नेताओं पर बम से हमला हो चुका है. वैसे तो बंगाल में हिंसात्मक सियासत का एक लंबा दौर रहा है, लेकिन हाल के दिनों में जिस तरह से हिंसा पूरे प्रदेश में हो रही है. वह बेहद खतरनाक राजनीति की तरफ इशारा कर रही है. दरअसल, कुछ दिन पहले बीजेपी नेता मास्टर बाबू की कार पर बम से हमला किया गया था. इस हमले में बीजेपी नेता गंभीर रूप से घायल हो गए थे. 

यह भी पढ़ें : BJP MCD को चलाने में फेल, अब जनता ‘आप’ सरकार देखना चाहती है: मनीष सिसोदिया

वहीं, 17 फरवरी को मुशिर्दाबाद में बंगाल के श्रम मंत्री और टीएमसी नेता जाकिर हुसैन बम से हमला किया गया. इस हमले में वजह गंभीर रूप से घायल हो गए, तो करीब 26 लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए थे. बंगाल इसी रक्तरंजित सियासत पर गुरुवार को न्यूज नेशन के शो देश की बहस में बीजेपी नेता और सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि मेरा बंगाल में पुराना रिश्ता है, मैं पिछले 6 सालों से बंगाल में प्रचार कर रहा हूं. बंगाल के लोग कहते हैं कि हमें वोट डालने नहीं दिया जाता है. आज बंगाल के लोग कह रहे हैं कि बीजेपी की सरकार की आ रही है. लोग कह रहे हैं कि ममता की तृष्टिकरण से निजात दिलाइये, सारे लोग जय श्रीराम के नारे लगा रहे हैं. ये परिवर्तन अपने आप में बहुत बड़ा है.

यह भी पढ़ें : पश्चिम बंगाल में हम और मणिपुर में RPI लड़ेगी चुनाव, जानें क्या होगा नया समीकरण

मनोज तिवारी ने कहा कि बंगाल को सिर्फ बीजेपी से आशा है. ममता दीदी खुद के अवरा में डुबी हुई हैं, उन्हें पता ही नहीं है कि टीएमसी की सत्ता जा रही है, मां और मानुस परेशान है. ममता चप्पल पहनती हैं, लेकिन चप्पल पहनने वालों का दर्द उन्हें पता नहीं है. मां-माटी और मानुष तीनों परेशान है. बंगाल के इतिहास में देख लीजिए, वहां की जनता जहां जाती है वो एक साथ जाती है. बंगालवासियों को पीएम मोदी पर विश्वास.

यह भी पढ़ें : 'रेल रोको' का न्यूनतम प्रभाव, कोई अप्रिय घटना नहीं: भारतीय रेलवे

बीजेपी नेता कहा कि बंगाल की जनता TMC से तंग आ चुकी है. अब लोगों को तानाशाही नहीं चाहिए, उन्हें विकास चाहिए. ममता की सरकार ने पुलिस का दुरुपयोग किया है. अब बंगाल में तानाशाही नहीं चलेगी, वहां कानून का राज चलेगा. अमित शाह ने लोगों के मन से डर निकाला है. अब बंगाल में ममता की तानाशाही नहीं चलेगी. ममता के भजीता अभिषेक बनर्जी भ्रष्टाचार का पर्यावाची बना हुआ है.  

First Published : 18 Feb 2021, 11:02:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.