News Nation Logo

BJP MCD को चलाने में फेल, अब जनता ‘आप’ सरकार देखना चाहती है: मनीष सिसोदिया

दिल्ली की जनता भाजपा से त्रस्त हो चुकी है. जनता का कहना है कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार है, यदि एमसीडी में पार्षद भी उन्हीं के होंगे तो विकास और तेज होगा.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 18 Feb 2021, 10:15:24 PM
Manish Sisodia

BJP MCD को चलाने में फेल, अब जनता ‘आप’ सरकार देखना चाहती है: मनीष (Photo Credit: न्यूज नेशन )

नई दिल्ली:

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रत्याशी सुनीता मिश्रा के समर्थन में आज वार्ड शालीमार बाग में पद यात्रा की. इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने ‘आप’ कार्यकर्ताओं के साथ जन संवाद किया. पद यात्रा में उप मुख्यमंत्री के अलावा प्रत्याशी सुनीता मिश्रा, स्थानीय विधायक बंदना कुमारी और पार्टी के अन्य कई कार्यकर्ता शामिल रहे. जनता ने प्रत्याशी सुनीता मिश्रा और ‘आप’ सरकार को प्यार और आशीर्वाद दिया. जन संवाद के दौरान नागरिकों ने ‘आप’ सरकार की खुलकर प्रशंसा की और उपचुनाव को लेकर जबरदस्त समर्थन जताया. उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि एमसीडी में सत्तासीन भाजपा अपने 15 सालों के कार्यकाल में फेल हुई है, ऐसे में जनता एमसीडी में भी आप सरकार को देखना चाहती है. उन्होंने कहा, दिल्ली देश की राजधानी है, लेकिन एमसीडी में बैठी भाजपा इस कूड़े का ढेर बनाए हुए है. दिल्ली की जनता भाजपा से त्रस्त हो चुकी है. जनता का कहना है कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार है, यदि एमसीडी में पार्षद भी उन्हीं के होंगे तो विकास और तेज होगा.

यह भी पढ़ें : ममता बनर्जी का अमित शाह को चैलेंज, हिम्मत है तो अभिषेक बनर्जी के खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि आज हमने शालीमार बाग वार्ड में प्रत्याशी सुनीता मिश्रा के समर्थन में पद यात्रा की. पद यात्रा में प्रत्याशी सुनीता मिश्रा, स्थानीय विधायक बंदना कुमारी और पार्टी के अन्य कई कार्यकर्ता शामिल रहे और स्थानीय जनता से आम आदमी पार्टी के समर्थन में वोट की अपील की. मुझे यह कहते हुए बेहद खुशी महसूस हो रही है कि जनता की ओर से हमें खुलकर प्यार और आशीर्वाद मिला. उपचुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता प्रतिदिन नागरिकों से संवाद करते हैं और उनका पक्ष जानने की कोशिश करते हैं. दिल्ली में फिर से अरविंद केजरीवाल की सरकार को लाने के फैसले से जनता बेहद खुश है. दिल्ली की जनता अब एमसीडी में भी आम आदमी पार्टी को सत्ता में लाना चाहती है. एमसीडी में सत्तासीन भाजपा अपने 15 सालों के कार्यकाल में फेल हुई है. ऐसे में जनता का मानना है कि एमसीडी में भी आप सरकार होगी तो दिल्ली की कायापलट हो जाएगी.

यह भी पढ़ें : Corona से सहमी Mumbai, बीएमसी ने Lockdown संबंधी लिए ये बड़े फैसले

मनीष सिसोदिया ने कहा, भाजपा एमसीडी में रहकर जो काम नहीं कर पाई, वह है दिल्ली का विकास. आम आदमी पार्टी एमसीडी में आकर दिल्ली में हो रहे भ्रष्टाचार को खत्म कर विकास को बढ़ावा देना चाहती है. आप सरकार मानती है कि किसी भी राज्य या देश का विकास अमीरों की वाह-वाही करके नहीं बल्कि गरीबों और पिछड़े वर्ग के लोगों को एक अच्छा जीवन देने से होता है. दिल्ली देश की राजधानी है, लेकिन एमसीडी में बैठी भाजपा इसे कूड़े का ढेर बनाए हुए है. दिल्ली की जनता भाजपा से त्रस्त हो चुकी है और अब एमसीडी में भी आप सरकार को देखना चाहती है. जनता ने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार है, यदि एमसीडी में पार्षद भी उन्हीं के होंगे तो विकास और तेज होगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 18 Feb 2021, 08:31:04 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.