logo-image

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने 2-3 आतंकियों को घेरा

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गया है. मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 से 3 आतंकियों को घेर रखा है.

Updated on: 15 Sep 2020, 07:20 AM

पुलवामा:

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा जिले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गया है. मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 से 3 आतंकियों को घेर रखा है. पुलवामा (Pulwama) जिले मारवाल इलाके में यह मुठभेड़ हो रही है. आज तड़के सुरक्षाबलों ने यहां आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली, जिसके बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों की टीम ने संयुक्त ऑपरेशन शुरू किया और आतंकवादियों (Militants) को घेर लिया.

यह भी पढ़ें: चीन की सैटलाइट में दिखा भारतीय जवानों का पराक्रम, ब्लैक टॉप से महज इतनी दूरी पर हैं जवान

इसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई. अभी दोनों और से फायरिंग चल रही है. एनकाउंटर में किसी आतंकवादी के मारे जाने की अभी सूचना नहीं है.

यह भी पढ़ें: चीन विवाद के बीच भारतीय जंगी जहाज की अमेरिकी नौसेना से गजब जुगलबंदी

इससे पहले रविवार को  पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के एक दल पर हमला किया था. हालांकि, इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, शाम करीब पौने छह बजे, दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के परिगाम में आतंकवादियों ने थल सेना की राष्ट्रीय राइफल्स के एक दल पर गोलीबारी की थी. उन्होंने कहा कि सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई ने आतंकियों को भागने पर मजबूर कर दिया था.