News Nation Logo

Election: MCD, गुजरात और हिमाचल चुनाव में फिर खिलेगा कमल: अनुराग ठाकुर

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 04 Dec 2022, 03:58:55 PM
anurag thakur

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:  

Election : देश के दो राज्यों में विधानसभा चुनाव और एक राज्य में नगर निगम चुनाव हो रहा है. सभी राजनीतिक पार्टियों ने इन तीनों जगहों पर चुनाव जीतने के लिए जमकर प्रचार किया. साथ ही हर पार्टियां अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही है. ऐसे में अब 7 दिसंबर और 8 दिसंबर को ही पता चलेगा कि तीनों जगहों पर किसकी सरकार बनेगी. इसी बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने रविवार को बड़ा बयान देकर विपक्षी पार्टियों को चौंका दिया है. 

यह भी पढ़ें : News State Impact: दूसरों की जमीन फर्जीवाड़ा कर बेचनेवाले 18 नटवरलालों के खिलाफ FIR दर्ज

आपको बता दें कि दिल्ली में एमसीडी चुनाव (MCD Election) और गुजरात, हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) हो रहा है. एमसीडी चुनाव का रिजल्ट 7 दिसंबर और दोनों राज्यों के विधानसभा चुनाव का परिणाम 8 दिसंबर को आएगा. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हरियाणा के हिसार में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि MCD चुनाव, गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में तीनों जगह कमल खिलेगा. गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की फिर से सरकार बनेगी और MCD में भी भाजपा की सरकार बनेगी.

यह भी पढ़ें : भारत जोड़ो यात्रा के बाद अब 'हाथ से हाथ जोड़ो अभियान' चलाएगी कांग्रेस, जानें क्या है प्लान

जहां हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर एक ही चरण में मतदान हो चुका है तो वहीं गुजरात में पहले चरण की वोटिंग हो चुकी है और दूसरे चरण के लिए सोमवार को मतदान होगा. एमसीडी चुनाव के लिए रविवार को वोटिंग हुई. कई उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद हो गई है.

First Published : 04 Dec 2022, 03:40:12 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो