logo-image

गांधी-नेहरू ने भारत के तीन टुकड़े करवा दिए, बोले आचार्य स्वामी श्री धर्मेंद्र जी

धर्म गुरू आचार्य स्वामी श्री धर्मेंद्र जी ने राम मंदिर पर हो रहे राजनीति को लेकर कहा कि गांधी जी और नेहरू जी की कृपा से हमारी भारत माता के तीन टुकड़े करवाए गए.

Updated on: 05 Aug 2020, 10:01 PM

नई दिल्ली :

अयोध्या में पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राम मंदिर की आधारशिला रखी. पीएम मोदी ने 9 ईंटों के साथ भूमि पूजन किया. 21 ब्राह्मणों की टीम ने भूमि पूजन करवाया. पूजा से पहले मोदी ने साष्टांग होकर रामलला से आशीर्वाद लिया. न्यूज नेशन ने देश की बहस में अयोध्या से लाइव किया और दीपक चौरसिया ने कई मुद्दों पर गेस्ट की राय ली.

धर्म गुरू आचार्य स्वामी श्री धर्मेंद्र जी ने राम मंदिर पर हो रहे राजनीति को लेकर कहा कि गांधी जी और नेहरू जी की कृपा से हमारी भारत माता के तीन टुकड़े करवाए गए.

इसे भी पढ़ें:झारखंड: राम मंदिर के भूमिपूजन के मौके पर कांग्रेस के सभी कार्यालयों में दीप प्रज्ज्वलित

उन्होंने कहा कि जालियांवाला बाग को दोहराने वाला शख्स आज भी खुलेआम घूम रहा है. इसके साथ ही आचार्य स्वामी श्री धर्मेंद्र जी महाराज ने मुलायम सिंह पर निशाना साधते हुए कहा,' किसी महिला से बलात्कार होता है तो वो कहता है कि बच्चों से गलतियां हो जाती हैं.

उन्होंने आगे कहाकि मुख्यमंत्री बन जाने से क्या आपको अपराध करने की छूट मिल जाती है. जब आपका पद बढ़ता है तो आपकी जिम्मेदारियां भी उतनी ही बढ़ जाती है.

और पढ़ें:पीएम मोदी ने सदियों का इंतजार खत्म किया, राम मंदिर का सपना हुआ पूरा, बोले सीएम योगी

इसके साथ ही गांधी-नेहरू को भी धर्मेंद जी महाराज निशाने पर लेते हुए कहे कि गांधी जी और नेहरू जी की वजह से भारत के तीन टुकड़े हुए हैं.

ईस्ट इंडिया कंपनी ने हमें इंडिया नाम दिया ये नाम हमें उन पापियों ने दिया जिन्होंने हमारे मजदूरों के हाथ तक कटवा लिए थे. अगर आप धर्म की रक्षा करेंगे तो धर्म आपकी रक्षा करेगा.