logo-image

कंगना रनौत पर कार्रवाई बदले की भावना है, बोले पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने कहा कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर कार्रवाई बदले की भावना है.

Updated on: 09 Sep 2020, 04:15 PM

नई दिल्ली :

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने कहा कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर कार्रवाई बदले की भावना है. उन्होंने कहा कि ये साफ दिख रहा है कि शिवसेना बदले की कार्रवाई कर रही है. देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि ऐसा इतिहास में कभी नहीं हुआ है.

इधर, कंगना रनौत मुंबई अपने घर पहुंच चुकी हैं. वो लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपडेट दे रही है. घर पहुंचते ही उन्होंने अपने टूटे हुए ऑफिस का वीडियो शेयर किया. इसके बाद उन्होंने एक और वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने उद्धव ठाकरे को चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है. 

इसे भी पढ़ें:कंगना को मिला संजय निरुपम का साथ, कहा- ऑफिस गिराने की कार्रवाई प्रतिशोध से ओत-प्रोत

उन्होंने कहा कि आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है घूम कर आता है. आज मुझे एहसास हो गया कि कश्मीर पंडितों पर क्या गुजरी होगी. आज मेरा घर टूटा है. वो दर्द समझ सकती हैं. मेरे साथ जो हुआ है उसमे मायने छिपे हैं. मैं देश से वचन देती हूं कि अब मैं अयोध्या के साथ-साथ कश्मीर पर भी फिल्म बनाऊंगी. 

और पढ़ें:कंगना रनौत मुंबई में 7 दिन से ज्यादा रुकीं तो क्‍वारंटाइन कर देगी BMC

वहीं, इधर कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चलाने का पूरजोर विरोध हो रहा है. यहां तक की शिवसेना सरकार में सहयोगी पार्टियां भी इसका विरोध कर रही है. एनसीप चीफ शरद पवार ने कहा कि बीएमसी की कार्रवाई ने अनावश्यक रूप से (कंगना को) बोलने का अवसर दे दिया है. वहीं अब संजय निरुपम ने भी इस एक्शन को प्रतिशोध से ओत-प्रोत बताया है.