logo-image

कंगना रनौत मुंबई में 7 दिन से ज्यादा रुकीं तो क्‍वारंटाइन कर देगी BMC

आज कंगना के बांद्रा स्थित ऑफिस पर बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) ने हमला बोला और तोड़फोड़ मचाई. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने होमटाउन से मुंबई पहुंच चुकी हैं

Updated on: 09 Sep 2020, 04:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों मुंबई के बारे में दिए गए स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में हैं. जिसके चलते मुंबई में शिवसेना कंगना के पीछे पड़ गई है और आज कंगना के बांद्रा स्थित ऑफिस पर बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) ने हमला बोला और तोड़फोड़ मचाई. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने होमटाउन से मुंबई पहुंच चुकी हैं. कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा था कि वो 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं किसी की हिम्मत हो तो उन्हें रोक ले.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मुंबई तो पहुंच गई हैं लेकिन मुसीबतें यहीं कम नहीं होने वाली हैं. दरअसल, अगर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पास अगर वापस घर जाने का टिकट नहीं है तो उन्हें 7 दिन के लिए क्वारंटाइन किया जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) का कहना है कि कंगना 7 दिन से ज्यादा के लिए आईं तो उन्हें क्वारंटीन किया जाएगा.

यह भी देखें: कंगना के 48 करोड़ के ऑफिस को BMC ने किया चकनाचूर, देखें तस्वीरें

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) की तरफ से Y+ सिक्योरिटी दी गई है. कंगना ने सिक्योरिटी मिलने पर गृहमंत्री अमित शाह को धन्यवाद दिया था. कंगना की ये कॉन्ट्रोवर्सी तब शुरू हुई जब उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है और मुंबई पीओके (PoK) जैसा फील दे रहा है. इस ट्वीट के बाद शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा था कि उन्हें इतना डर लगता है तो मुंबई आने की जरूरत नहीं है. इसके बाद कंगना ने चैलेंज किया कि वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं, जिसके बाप में हिम्मत हो तो वो रोक ले.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड देखे कैसे फासीवादी तरीके से मेरे मंदिर को तोड़ा गया: कंगना रनौत

बता दें कि बीएमसी ने ऑफिस के बाहर एक नोटिस चिपकाया, जिसमें कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी द्वारा मंगलवार के नोटिस के मद्देनजर दायर जवाब को खारिज कर दिया गया था, जिसमें बीएमसी ने उनके कार्यालय में चल रहे निर्माण में कई उल्लंघनों का जिक्र किया था. इसके कुछ ही घंटो बाद ऑफिस तोड़ना शुरू कर दिया गया. बीएमसी के एग्जिक्यूटिव इंजीनियर ने कहा कि वह इस बात से संतुष्ट थे कि (अवैध) निर्माण किए जा रहे थे और अभिनेत्री बीएमसी कानूनों के अनुसार इसके लिए अनुमति /अनुमोदन / स्वीकृति प्रदान करने में विफल रही थी. नोटिस में यह भी चेतावनी दी गई कि अभिनेत्री को जुर्माना के अलावा, न्यूनतम एक महीने की कैद और एक साल की जेल की सजा तक हो सकती है.