logo-image

कंगना को मिला संजय निरुपम का साथ, कहा- ऑफिस गिराने की कार्रवाई प्रतिशोध से ओत-प्रोत

एनसीप चीफ शरद पवार ने कहा कि बीएमसी की कार्रवाई ने अनावश्यक रूप से (कंगना को) बोलने का अवसर दे दिया है. वहीं अब संजय निरुपम ने भी इस एक्शन को प्रतिशोध से ओत-प्रोत बताया है.

Updated on: 09 Sep 2020, 06:48 PM

नई दिल्ली :

कंगना रनौत (kangana Ranaut) के ऑफिस पर बुलडोजर चलाने का पूरजोर विरोध हो रहा है. यहां तक की शिवसेना सरकार में सहयोगी पार्टियां भी इसका विरोध कर रही है. एनसीप चीफ शरद पवार ने कहा कि बीएमसी की कार्रवाई ने अनावश्यक रूप से (कंगना को) बोलने का अवसर दे दिया है. वहीं अब संजय निरुपम (sanjay nirupam) ने भी इस एक्शन को प्रतिशोध से ओत-प्रोत बताया है.

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने ट्वीट करके कहा कि कंगना का ऑफिस अवैध था या उसे डिमॉलिश करने का तरीका ? क्योंकि हाई कोर्ट ने कार्रवाई को गलत माना और तत्काल रोक लगा दी. उन्होंने इस कार्रवाई को प्रतिशोध से ओत-प्रोत बताया.

संजय निरुपम ने कहा कि राजनीति की उम्र बहुत छोटी होती है. कहीं एक ऑफिस के चक्कर में शिवसेना का डिमॉलिशन न शुरु हो जाए .

इसे भी पढ़ें: कंगना के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई को NCP ने बताया गलत, शरद पवार बोले- मुंबई में और भी अवैध निर्माण

इधर, एनसीपी चीफ शरद पवार (Sharad Pawar) ने भी कंगना के घर पर चले बुलडोजर को गलत बताया है. उन्होंने कहा कि हर कोई जानता है कि मुंबई पुलिस सुरक्षा के लिए काम करती है.आपको इन लोगों को प्रचार नहीं देना चाहिए.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की गठबंधन सरकार है और बीएमसी पर शिवसेना का कब्जा है. लेकिन कंगना पर हुए कार्रवाई के बाद अब उद्धव सरकार के सहयोगी भी इसे गलत बता रहे हैं.