logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

कंगना रनौत के खिलाफ केस, किसानों के अपमान का लगा आरोप

किसानों के विरोध पर अपने ट्वीट के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ अदालत में निजी शिकायत दर्ज की गई.

Updated on: 26 Sep 2020, 10:28 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangna Ranut) के खिलाफ एक अदालत में निजी शिकायत दर्ज की गई है.
किसानों के विरोध पर अपने ट्वीट के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ अदालत में निजी शिकायत दर्ज की गई.कंगना रनौत के खिलाफ किसानों के अपमान का आरोप लगाते हुए केस दायर किया गया है.

कर्नाटक के तुमकुर की एक अदालत में वकील रमेश नाइक ने क्रिमिनल केस दायर किया है. दरअसल, 21 सितंबर को कंगना रनौत ने किसानों के विरोध पर ट्वीट किया था और कहा था, 'सीएए के बारे में गलत सूचना और अफवाह फैलाने वाले लोग दंगे करते हैं, वही लोग हैं जो अब किसान बिल के बारे में गलत सूचना फैला रहे हैं और देश में आतंक फैला रहे हैं. वे आतंकवादी हैं. अच्छी तरह से पता है कि मैंने क्या कहा लेकिन गलत सूचना फैलाना पसंद है'

वकील रमेश ने याचिका में कहा है कि कंगना रनौत ने किसान बिल का विरोध कर रहे लोगों को अपमानित करने का इरादा था. दंगों के कारण भड़काने और समाज के युवा दिमाग में हिंसा की संस्कृति को बढ़ावा देने के इरादे से उकसाया.

इसे भी पढ़ें: शर्लिन चोपड़ा ने KWAN की एक और गंदगी का किया खुलासा, ड्रग्स के अलावा होता है ये घिनोना काम

शिकायतकर्ता ने यह भी उल्लेख किया है कि उसने 22/09/2020 को कर्नाटक राज्य के पुलिस महानिदेशक और तुमकुर जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) को एक ई-मेल शिकायत दर्ज की, लेकिन पुलिस ने अब तक शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की है.

शिकायतकर्ता ने भारतीय दंड संहिता की धारा 44,108,153, 153A और 504 के तहत अभियुक्त द्वारा किए गए अपराध का संज्ञान लेने के लिए अदालत से अनुरोध किया है या आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए न्यायिक पुलिस को निर्देश दिया है.

और पढ़ें: कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई मामले में हाईकोर्ट में आज सुनवाई

बता दें कि केंद्र सरकार के कृषि बिल के खिलाफ किसान संगठन देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इन कृषि विधेयकों के खिलाफ 25 सितंबर को किसान और राजनीतिक संगठनों ने भारत बंद रखा था. किसानों के भारत बंद का मिलाजुला असर देखने को मिला.