News Nation Logo

BREAKING

Banner

शर्लिन चोपड़ा ने KWAN की एक और गंदगी का किया खुलासा, ड्रग्स के अलावा होता है ये घिनोना काम

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने बताया बॉलीवुड और क्रिकेट सुपरस्टार्स की बीवियां व्हाइट पाउडर का सेवन करती हैं. इसके साथ ही शर्लिन ने कंगना का साथ देते हुए बताया कि KWAN टैलेंट एजेंसी के सह-संस्थापक रहे अनिर्बान ब्लाह से उनके साथ भी बदसलूकी की थी

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Sep 2020, 03:49:18 PM
Sherlyn Chopra1

शर्लिन चोपड़ा ने ड्रग्स रैकेट पर किया बड़ा खुलासा (Photo Credit: फोटो- @sherlynchopra Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सामने आए ड्रग कनेक्शन को लेकर अब एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने न्यूज नेशन से एक्सक्लूसिव बातचीत में कई बड़े खुलासे किये हैं. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने बताया बॉलीवुड और क्रिकेट सुपरस्टार्स की बीवियां व्हाइट पाउडर का सेवन करती हैं. इसके साथ ही शर्लिन ने कंगना का साथ देते हुए बताया कि KWAN टैलेंट एजेंसी के सह-संस्थापक रहे अनिर्बान ब्लाह से उनके साथ भी बदसलूकी की थी.

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपने साथ हुआ वाक्या याद करते हुए बताया कि उसने मुझे ऊपर-नीचे देखा. मैंने उनसे पूछा, क्या हुआ सर, क्या मैं अच्छी तरह से तैयार नहीं हूँ? इस पर अनिर्बान ब्लाह ने कहा, नहीं, नहीं... फिर उसने पूछा- क्या आपके स्तन असली हैं? क्या मैं छू सकता हूँ? शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने कहा कि क्वान टेलेंट मैनेजमेंट एजेंसी (KWAN Talent Management Agency) का काम पिंप का होता है. आपको बता दें कि इस KWAN टैलेंट एजेंसी के साथ कई बड़े सेलेब्स जुड़े हुए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस कंपनी के साथ खान परिवार का नाम भी जुड़ा हुआ है. सभी एनसीबी की रडार पर हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट केस में सवालों में घिरी क्वान कंपनी की ABCD यहां जानें

इसके साथ ही शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा, 'जब मैं कोलकाता गई थी केकेआर (KKR) का मैच देखने के लिए तो वहां आफ्टर मैच पार्टी में मैंने देखा कि क्रिकेटर्स, बॉलीवुड सेलेब्स सब दम मारो दम कर रहे थे. इस पार्टी में क्रिकेटर्स थे, उनकी पत्नियां थी, वर्कस थे, टीम के मालिक थे.' शर्लिन ने आगे कहा कि जब मैं बाथरूम में गई थी तो उनकी बीवियों को व्हाइट पाउडर स्मोक करते हुए देखा. बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) इंडियन प्रीमियर लीग की कोलकाता फ्रैचाइंजी है. बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इस फ्रैचाइंजी के मालिक हैं.

यह भी पढ़ें: रकुलप्रीत ने रिसीव किया NCB का दूसरा समन, कल पूछताछ में होंगी शामिल

बता दें कि कंगना ने अनिर्बान ब्लाह पर ट्वीट करते हुए कहा था, 'क्वान के अनिर्बान ब्लाह पर कई लड़कियों ने रेप और छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया था. ऐसी ही एक लड़की एक बार अपनी मां के साथ उससे मिलने गई थी. उसने मां को बाहर बैठाया और लड़की के साथ रेप करने की कोशिश की. लड़की की मां ने एक मामला दर्ज कराया था. इस मामले को मीडिया द्वारा कवर भी किया गया लेकिन अचानक सभी गायब हो गए.'

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की रडार पर आई क्वान टेलेंट मैनेजमेंट एजेंसी (KWAN Talent Management Agency) अब सवालों के घेरे में है. यह कंपनी कई बड़े एक्टर्स के एंडोर्समेंट से लेकर फिल्मों तक का प्रोफेशनल काम मैनेज करती है.

First Published : 24 Sep 2020, 03:49:18 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो