News Nation Logo
Banner

बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट केस में सवालों में घिरी क्वान कंपनी की ABCD यहां जानें

प्रवर्तन निदेशालय (ED) जब सुशांत केस में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच कर रहा था, तब क्वान कंपनी (KWAN Company) का नाम पहली बार सामने आया था. हम आपको बताते हैं कि आखिर ये क्वान कंपनी (KWAN Company) क्या काम करती है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Sep 2020, 02:43:44 PM
kwan

बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन क्वान टेलेंट मैनेजमेंट एजेंसी (Photo Credit: फोटो- @kwanent)

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले को लेकर शुरू हुई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच में अब बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं. सुशांत की मौत की जांच करने वाली नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) तीसरी एजेंसी है. इस केस की जांज ईडी (ED) और सीबीआई (CBI) भी कर रही है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) जब सुशांत केस में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच कर रहा था, तब क्वान कंपनी (KWAN Company) का नाम पहली बार सामने आया था. हम आपको बताते हैं कि आखिर ये क्वान कंपनी (KWAN Company) क्या काम करती है.

यह भी पढ़ें: कई एक्टर और क्रिकेटर्स की बीवियां लेती हैं ड्रग्स! शर्लिन चोपड़ा का बड़ा खुलासा

ड्रग्स मामले को लेकर शुरू हुई जांच में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की रडार पर आई क्वान टेलेंट मैनेजमेंट एजेंसी (KWAN Talent Management Agency) अब सवालों के घेरे में है. यह कंपनी कई बड़े एक्टर्स के एंडोर्समेंट से लेकर फिल्मों तक का प्रोफेशनल काम मैनेज करती है. इस कंपनी की मैनेजर हैं जया साहा (Jaya Saha) जो सुशांत की टैलंट मैनेजर रही हैं.

फिल्म उड़ता पंजाब के प्रोड्यूसर में से एक मधु मंटेना (Madhu Mantena) की जया साहा के साथ ड्रग को लेकर चैट भा सामने आई है. यह चैट 22 जून 2020 की है जिसमें मधु मंटेना वर्मा जया साहा से वीड की डिमांड कर रहे थे. मधु मंटेना (Madhu Mantena) भी क्वान टेलेंट मैनेजमेंट एजेंसी (KWAN Talent Management Agency) के साथ जुड़े हुए हैं.

यह भी पढ़ें: रकुलप्रीत ने रिसीव किया NCB का दूसरा समन, कल पूछताछ में होंगी शामिल

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक जब प्रवर्तन निदेशालय सुशांत केस में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच कर रहा था तो पता चला था कि सुशांत के अकाउंट से पहले पैसे क्वान कंपनी के बैंक अकाउंट में और फिर उससे रिया चक्रवर्ती के अकाउंट में भेजे गए थे.

बता दें कि क्वान टेलेंट मैनेजमेंट एजेंसी (KWAN Talent Management Agency) के सीओओ ध्रुव चितगोपेकर से भी एनसीबी पूछताछ कर चुकी है. ध्रुव क्वान कंपनी में साल 2009 से फंडिंग पार्टनर और सीओओ रहे हैं. दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी एनसीबी की रडार पर हैं. करिश्मा प्रकाश और जया साहा क्वान टेलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के जरिये ही दीपिका और सुशांत की मैनेजर बनी थीं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सारा अली खान (Sara Ali Khan), श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) रकुलप्रीत सिंह समेत कई सेलेब्स को समन भेजा है. दीपिका से 25 सितंबर और सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से 26 सिंतबर को पूछताछ होगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Sep 2020, 02:43:44 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×