News Nation Logo
Banner

'श्मशान और कब्रिस्तान दोनों, जो कहा सो किया', कोरोना से बिगड़े हालात पर राहुल गांधी का PM नरेंद्र मोदी पर वार

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से देश में हाहाकार मचा है. कोरोना से खराब होते हालातों को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 17 Apr 2021, 01:31:56 PM
rahul gandhi m 22

कोरोना से बिगड़ते हालात पर राहुल ने बोला PM मोदी पर हमला, कही ये बात (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • कोरोना वायरस से मचा देश में हाहाकार
  • बिगड़ते हालात के बीच सुलग रही सियासत
  • राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला

नई दिल्ली:

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से देश में हाहाकार मचा है. तेजी से पैर पसारता कोरोना ने सारे रिकॉर्ड धाराशाही कर दिए हैं. पिछले 24 घंटों में कोरोना के मामलों में अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ नया कीर्तिमान स्थापित कर लिया है. देशभर में कोरोना के रिकॉर्ड तोड़ मामलों ने आम लोगों के साथ-साथ सरकारों को भी हैरान कर दिया है. स्वास्थ्य सुविधाएं धड़ाम हो गई हैं. अस्पतालों में मरीजों की लाइन से लेकर श्मशान घाटों में अंतिम संस्कार के लिए इंतजार करना पड़ रहा है. कोरोना से देश में हालात बिगड़ते जा रहे हैं तो राजनीति भी अपने चरम पर पहुंचने लगी है.

यह भी पढ़ें: LIVE: महाराष्ट्र में बिगड़े कोरोना से हालात, CM उद्धव ठाकरे ने लिखा PM मोदी को लेटर

कोरोना से खराब होते हालातों को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार को घेरते हुए ट्विटर पर लिखा है, 'श्मशान और कब्रिस्तान दोनों...जो कहा सो किया. #ModiMadeDisaster.'

बता दें कि कोरोना को लेकर राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं. इससे पहले शुक्रवार को भी राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा था और सरकार की कोविड रणनीति बताई थी. उन्होंने ट्वीट में लिखा था, 'केंद्र सरकार की कोविड रणनीति-स्टेज 1- तुगलकी लॉकडाउन लगाओ. स्टेज 2- घंटी बजाओ और स्टेज 3- प्रभु के गुण गाओ.' इससे पहले राहुल गांधी ने स्वास्थ्य सुविधाओं की कमी और पीएम केयर्स पर सवाल उठाए थे.

यह भी पढ़ें: आसनसोल रैली में ममता बनर्जी पर बरसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पढ़िए भाषण की बड़ी बातें

गौरतलब है कि कोरोना के मामलों ने देश में अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, देश में कुल 2,34,692 ताजा कोविड मामले दर्ज किए हैं. यह लगातार तीसरा दिन है, जब देश में 2 लाख से ज्यादा कोरोना के मामले दर्ज किए हैं. भारत में गुरुवार और शुक्रवार को 2,00,739 और 2,17,353 मामले दर्ज किए गए. पिछले 24 घंटों में कोविड के कारण 1,341 लोगों की मौत हुई है, जिसके बाद देश में अब तक 1,75,649 लोग जान गंवा चुके हैं. शुक्रवार को सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 16,79,740 हो गई.

First Published : 17 Apr 2021, 01:30:26 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.