News Nation Logo
Banner

बागपत में अपराध नियंत्रण करना बड़ी चुनौती, BJP नेता की हत्या पर IG ने कही ये बात

बागपत जनपद पहुंचे आईजी रेंज प्रवीण कुमार ने जनपद में अपराध नियंत्रण को लेकर पुलिस के अधिकारियों व सभी थानाध्यक्ष के साथ बैठक की. इस दौरान आईजी प्रवीण कुमार ने कहा की बागपत में अपराध नियंत्रण करना बड़ी चुनौती है.

By : Yogendra Mishra | Updated on: 25 Aug 2020, 05:58:44 PM
ig praveen kumar

आईजी प्रवीण कुमार। (Photo Credit: फाइल फोटो)

बागपत:

बागपत जनपद पहुंचे आईजी रेंज प्रवीण कुमार ने जनपद में अपराध नियंत्रण को लेकर पुलिस के अधिकारियों व सभी थानाध्यक्ष के साथ बैठक की. इस दौरान आईजी प्रवीण कुमार ने कहा की बागपत में अपराध नियंत्रण करना बड़ी चुनौती है. इसी को लेकर आज सभी पुलिस अधिकारियों व पुलिस कर्मचारियों के साथ बैठक की गई है. अपराध नियंत्रण को लेकर दिशा निर्देश दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें- आप भी बन सकते हैं करोड़पति, सिर्फ रोज 30 रुपये इतने दिन तक करने पड़ेंगे जमा!

वहीं आईजी प्रवीण कुमार ने कहा कि अपराध नियंत्रण करना पुलिस का पहला काम है इसके लिए लगातार पुलिस प्रयासरत है. वहीं बीजेपी नेता संजय खोखर हत्याकांड मामले में हुए पहले खुलासे के दौरान गिरफ्तार तीनों अभियुक्तों के बारे में आईजी रेंज ने कहा कि एसआईटी पूरे प्रकरण की जांच कर रही है, और कोई भी निर्दोष जेल नहीं जाएगा.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस ने पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने के फैसले का स्वागत किया

दरअसल आईजी प्रवीण कुमार ने बागपत पुलिस अधिकारियों के साथ यह बैठक पुलिस लाइन सभागार में की और इस दौरान एसपी बागपत अभिषेक सिंह अपर पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्रा सहित तीनों सर्कल के सीओ और सभी थानाध्यक्ष मौजूद रहे.

बागपत में युवक की गोली मारकर हत्या

बागपत के रमाला थाना क्षेत्र के किरठल गांव में सोमवार की देर रात 20 साल के युवक की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि किरठल गांव में 20 वर्षीय राहुल को पुरानी रंजिश के चलते गोली मार दी गई। पुलिस के मुताबिक दो वर्ष पहले राहुल का दो लोगों के साथ झगड़ा हुआ था. हालांकि दोनों पक्षों के बीच समझौता भी हो गया था लेकिन उसी रंजिश के चलते देर रात राहुल को गोली मार दी गई. राहुल को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बागपत के पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने मंगलवार को बताया कि घटना की जांच की जा रही है तथा दो आरोपियों की तलाश जारी है.

First Published : 25 Aug 2020, 05:58:30 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Baghpat UP Police Crime

वीडियो