News Nation Logo

Bengaluru Violence : विधायक ने कहा मेरे साथ ऐसा हुआ तो दूसरों का क्या...

अपने आवास पर कल हुए हमले के बारे में कांग्रेस विधायक श्रीनिवासमूर्ति ने कहा कि मंगलवार को कुछ अज्ञात लोगों ने मेरे घर में आग लगा दी और पेट्रोल बम भी फेंके. पुलिस को इस मामले की जांच करके दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 12 Aug 2020, 05:30:00 PM
srinivasmurthy

विधायक श्रीनिवासमूर्ति। (Photo Credit: ANI)

बेंगलुरु:

अपने आवास पर कल हुए हमले के बारे में कांग्रेस विधायक श्रीनिवासमूर्ति ने कहा कि मंगलवार को कुछ अज्ञात लोगों ने मेरे घर में आग लगा दी और पेट्रोल बम भी फेंके. पुलिस को इस मामले की जांच करके दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. अगर एक विधायक के साथ ऐसा हो सकता है तो दूसरों का क्या होगा. मैने गृह मंत्री, पुलिस अधिकारियों और पार्टी के नेताओं से बात की है. जिन्होंने मेरे घर में आग लगाई है वो मेरे घर से नहीं हैं. वे बाहर से आए थे. मुझे सुरक्षा दी जाए तो बेहतर रहेगा.

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: पुलवामा मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिद्दीन कमांडर ढेर, एक जवान शहीद

आपको बता दें कि बेंगलुरू में मंगलवार शाम और देर रात को भड़काऊ सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर हिंसा भड़क गई. गुस्साई भीड़ ने विधायक श्रीनिवास मूर्ति के घर के साथ ही बेंगलुरू पूर्व के केजे हाली पुलिस स्टेशन पर भीड़ ने हमला किया. इस दौरान हालात को काबू करने के लिए पुलिस को भायरिंग भी करनी पड़ी, जिसमें तीन लोगों की जान चली गई.

यह भी पढ़ें- गृह मंत्रालय ने 121 पुलिस कर्मियों को मेडल फॉर एक्सीलेंस से सम्मानित किया

अचानक भड़की हिंसा में 60 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. वहीं मामले में पुलिस ने अब तक 145 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. हालात को देखते हुए इलाके में सीआरपीएफ और सीआईएसएफ की कंपनियां भी तैनात की गई है. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 Aug 2020, 05:30:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.