logo-image

कपिल शर्मा ने BMC के ऑर्डर को हाई कोर्ट में किया चैलेंज, कहा- गलत मंशा से कर रही है काम

कपिल शर्मा ने पिछले महीने ट्वीट कर बीएमसी के एक ऑफिसर पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था।

Updated on: 17 Oct 2016, 05:09 PM

मुंबई:

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बृह्नमुंबई म्युनिसिपल कॉरपोरेशन (बीएमसी) के ऑर्डर को बंबई हाई कोर्ट में चैलेंज किया है। उन्होंने कथित अवैध निर्माण को तोड़ने से रोकने की मांग की है। कपिल शर्मा का आरोप है कि बीएमसी का कदम गैर कानूनी है और वह गलत मंशा से काम कर रही है। वहीं, बंबई हाई कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर 23 नवंबर तक रोक लगा दी है।

जानकारी के मुताबिक, कपिल शर्मा ने पिछले महीने ट्वीट कर बीएमसी के एक ऑफिसर पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था। उन्होंने लिखा था कि उनके वर्सोवा के ऑफिस के निर्माण के लिए 5 लाख रुपए मांगे गए हैं।

इसके बाद कपिल ने बंबई हाई कोर्ट में अर्जी दायर की, जिसमें लिखा है कि बीएमसी ने 18 मंजिला बिल्डिंग को पहले सीसी और फिर ओसी खुद दिया। फिर अचानक बीएमसी की बिल्डिंग और फैक्ट्री डिपार्टमेंट ने नोटिस भेजकर बिल्डिंग के कुछ हिस्सों को अवैध बता दिया। फिलहाल, अदालत ने सुनवाई पूरी होने तक बीएमसी की किसी भी तरह की कार्रवाई पर रोक लगा दी है।

कपिल शर्मा ने बताया कि रोक लगने के बावजूद बीते अप्रैल महीने में बीएमसी ने फिर बिल्डिंग तोड़ने की नोटिस दी। ऐसे में उन्होंने बंबई हाई कोर्ट में अर्जी दी है।