logo-image
लोकसभा चुनाव

असम-मिजोरम सीमा के पास से 1.3 किलोग्राम ड्रग जब्त

असम-मिजोरम सीमा के पास से 1.3 किलोग्राम ड्रग जब्त

Updated on: 11 Mar 2023, 05:30 PM

गुवाहाटी:

असम पुलिस ने मिजोरम से लगी राज्य की सीमा के पास करीमगंज जिले में 1.3 किलोग्राम ड्रग जब्त की है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

शुक्रवार को ड्रग एक वाहन से जब्ती की गई। जिसके कारण ड्रग की तस्करी के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। वाहन कथित तौर पर मिजोरम से आ रहा था, और पुलिस ने इसे कोन्टेकचेरा के समीप रोका था।

करीमगंज के पुलिस अधीक्षक पार्थ प्रतिम दास ने कहा कि शुक्रवार रात करीब 10.30 बजे हमें गुप्त सूचना मिली कि मिजोरम से आ रही एक कार ड्रग लेकर जा रही है। नतीजतन, हमने मार्ग की निगरानी के लिए एक नाका तैनात किया और एक कार को रोका। हमने वाहन में छिपे हुए डिब्बों की जांच के दौरान 1.3 किलोग्राम वजनी 100 ड्रग से भरे साबुन के कंटेनरों की खोज की।

उन्होंने पुष्टि की कि वाहन मिजोरम के चम्फाई गांव से आ रहा था। इस मामले में नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। आगे की जांच चल रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.