logo-image

यूपी: गठबंधन समर्थकों ने किया बवाल, सीओ व तीन थाना प्रभारी समेत कई चोटिल

यूपी: गठबंधन समर्थकों ने किया बवाल, सीओ व तीन थाना प्रभारी समेत कई चोटिल

Updated on: 10 Mar 2022, 11:20 PM

बागपत 10 मार्च:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की मतगणना में बड़ौत व बागपत की सीट पर भाजपा की जीत होने पर रालोद सपा गठबंधन के कार्यकताओं ने जमकर हंगामा किया।

बड़ौत विधानसभा क्षेत्र की मतगणना में धांधली का आरोप लगाते हुए गठबंधन समर्थकों ने हाईवे पर बवाल किया। नारेबाजी कर पुलिस पर पथराव किया। वहीं पुलिस ने हालात को काबू करने के लिए लाठीचार्ज, हवाई फायरिंग की व आंसू गैस के गोले दागे।

गठबंधन के बड़ौत विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी एडवोकेट जयवीर सिंह तोमर की हार होने पर समर्थकों ने बेईमानी का आरोप लगाते हुए दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा किया। हंगामे के दौरान कुछ युवकों ने पथराव कर तोड़फोड़ की।

गठबंधन के कार्यकताओं की ओर से पथराव करने से खेकड़ा सीओ युवराज सिंह, बागपत कोतवाली प्रभारी तपेश्वर सागर, सिंघावली अहीर थाना प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी, खेकड़ा थाना प्रभारी देवेश कुमार शर्मा समेत कई पुलिसकर्मी चोटिल हुए। कुर्सियां व अन्य सामानों में तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त किया गया। वहीं पुलिस व अर्धसैनिक बल ने मोर्चा संभालते हुए हालात को काबू में करने के लिए लाठीचार्ज, हवाई फायरिंग व आंसू गैस के गोले छोड़े। इससे मौके पर भगदड़ मची गयी।

पुलिस द्वारा लाठीचार्ज में रालोद जिलाध्यक्ष डा. जगपाल सिंह तेवतिया समेत कई लोग चोटिल हुए। डीएम राजकमल यादव और एसपी नीरज कुमार जादौन, एडीएम अमित कुमार सिंह, एएसपी मनीष कुमार मिश्र ने मोर्चा संभाला। भीड़ को खदेड़ा गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.