News Nation Logo
Banner
Banner

राहुल गांधी के साथ रात 2 बजे तक चली CM चन्नी की बैठक, आज हो सकती है मंत्रिमंडल की घोषणा

माना जा रहा है कि शुक्रवार को चरणजीत सिंह चन्नी चंडीगढ़ लौटकर अपने मंत्रियों के नामों का ऐलान कर देंगे. कैप्टन मंत्रिमंडल में शामिल कई नेताओं की छुट्टी हो सकती है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 24 Sep 2021, 07:30:42 AM
CM Charanjit Singh Channi

राहुल गांधी के साथ रात 2 बजे तक चली CM चन्नी की बैठक (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

पंजाब की सियासत में चल रही उठक पठक थमने का नाम नहीं ले रही है. बीती रात को कांग्रेस के नेताओं की पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के आवास पर नए मंत्रिमंडल को लेकर बैठक हुई. बैठक में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी भी मौजूद रहे. करीब 4 घंटे तक चली इस बैठक में प्रियंका गांधी वाड्रा ,हरीश रावत और अजय मकान भी मौजूद रहे. बैठक रात 10 बजे शुरू हुई और रात 2 बजे तक चली. सूत्रों के मुताबिक बैठक में मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले चेहरों के नाम तय हो गए हैं.  

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी ने कमला हैरिस की तारीफों के पुल बांधे, दिया भारत आने का न्योता

राहुल गांधी के बुलावे पर चन्नी गुरुवार शाम दिल्ली पहुंच गए थे. मंत्रियों के चयन को लेकर शुक्रवार को उनकी सोनिया गांधी से भी चर्चा होगी. माना जा रहा है कि शुक्रवार को चन्नी चंडीगढ़ लौटकर अपने मंत्रियों के नामों का ऐलान कर देंगे. कैप्टन मंत्रिमंडल में शामिल कई नेताओं की छुट्टी हो सकती है. इससे पहले गुरुवार को चंडीगढ़ में चन्नी के अलावा पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं की बैठक में मंत्रियों के नामों चर्चा हुई और एक सूची भी तैयार की गई, जिसे चन्नी अपने साथ लेकर दिल्ली गए हैं. 

यह भी पढ़ेंः भारत में बड़े आतंकी हमले का अलर्ट, घाटी में घुसने की फिराक में अफगान आतंकी 

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के अगले ही दिन दिल्ली गए थे। तब उनके साथ नवजोत सिद्धू, दोनों डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा और ओपी सोनी भी थे. उस समय चारों नेताओं की राहुल और सोनिया गांधी से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए ही बातचीत हो सकी थी, क्योंकि गांधी परिवार उन दिनों शिमला में था. अब राहुल व प्रियंका बुधवार रात नई दिल्ली पहुंचे हैं. इसके बाद मुलाकातों का दौर एक बार फिर शुरू हो चुका है. 

First Published : 24 Sep 2021, 07:30:27 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.