logo-image

शिकागो में लगाया जाएगा वीकेंड कर्फ्यू

शिकागो में लगाया जाएगा वीकेंड कर्फ्यू

Updated on: 17 May 2022, 12:30 PM

शिकागो:

अमेरिका का तीसरा सबसे अधिक आबादी वाला शहर शिकागो में वीकेंड कर्फ्यू लागू किया जाएगा। दरअसल, 14 मई को एक 16 साल के एक नाबालिग लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसको लेकर पूरे शहर में बवाल जारी है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, शिकागो शहर के मिलेनियम पार्क में द बीन के पास किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने वाला भी एक किशोर है जिसकी उम्र 17 साल है।

शिकागो के मेयर लोरी लाइटफुट ने बताया कि शहर के मिलेनियम पार्क में शाम और रात के समय एंट्री बंद होगी। शाम 6 बजे के बाद पार्क में नाबालिगों का आना मना होता है।

शिकागो ट्रिब्यून ने सोमवार को मेयर लोरी लाइटफुट के हवाले से कहा कि लोग घूमने और मस्ती करने के लिए बड़ी संख्या में पार्क में आने लगे हैं। जिसके चलते पार्क के बाहर ट्रैफिक बढ़ गया है। इन्हीं सबको ध्यान में रखते हुए एंट्री के नियमों में बदलाव किया गया।

शिकागो पुलिस ने कहा कि पिछले वीकेंड में 28 अलग-अलग गोलीबारी की घटनाओं में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 28 अन्य घायल हो गए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.